अभय सिंह चौटाला कुरुक्षेत्र सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

0
12
Oplus_131072

अभय सिंह चौटाला कुरुक्षेत्र सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा की तीन सीटों के लिए इंडियन नेशनल लोकदल ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है. अभय सिंह चौटाला कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे.

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां धीरे-धीरे अपने उम्मीदवारों का नाम अंतिम रुप से फाइनल करने में लगी है. इस बीच लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा (Haryana) की तीन सीटों के लिए इंडियन नेशनल लोकदल ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. इंडियन नेशनल लोकदल के महासचिव अभय सिंह चौटाला कुरुक्षेत्र सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. INLD नेता अभय चौटाला का मुकाबला बीजेपी के नवीन जिंदल और AAP के सुशील गुप्ता से होगा.

हरियाणा की कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर बीजेपी ने नवीन जिंदल को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, इस सीट पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने सुशील गुप्ता को चुनाव मैदान में उतारा है.

हरियाणा में INLD के तीन उम्मीदवार घोषित

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल ने भी कमर कस ली है. INLD ने हरियाणा की तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पार्टी के प्रधान महासचिव अभय चौटाला को कुरुक्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, सुनैना चौटाला (Sunaina Chautala) को हिसार से टिकट दिया गया है. इसके साथ ही पार्टी ने गुरप्रीत सिंह को अंबाला लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

INLD के कौन नेता कहां से लड़ेंगे चुनाव?

कुरुक्षेत्र- अभय सिंह चौटाला

हिसार- सुनैना चौटाला

अंबाला- गुरप्रीत सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here