दिव्या भारती की मौत की क्या थी असल वजह? सालों बाद इस एक्टर ने खोला राज

0
13
Oplus_131072

दिव्या भारती की मौत की क्या थी असल वजह? सालों बाद इस एक्टर ने खोला राज

दिव्या भारती की मौत आज भी अनसुलझी मिस्ट्री है. वहीं दिवंगत अदाकारा के को-एक्टर रहे कमल सदाना ने एक इंटरव्यू में दिव्या की मौत की असल वजह का खुलासा किया है.

दिव्या भारती बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में से एक थीं उन्होंने कम उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और इंड़स्ट्री में तीन साल में ही टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं. हालांकि, 19 साल की उम्र में उनके मुंबई अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिरने के बाद उनका निधन हो गया था. दिव्या की अचानक मौत ने उनके लाखों फैंस का दिल दहला दिया था. इसके बाद कहा जाने लगा था दिव्या का मर्डर हुआ है और उन्हें किसी ने बालकनी से धक्का दिया था. वहीं अब, सालों बाद दिव्या के ‘रंग’ को-एक्टर, कमल सदाना ने एक्ट्रेस की मौत की वजह का खुलासा किया है.

दिव्या की मौत पर कमल सदाना को विश्वास करना था मुश्किल

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, कमल सदाना ने बताया कि अपनी को-एक्टर और अच्छी दोस्त के अचानक निधन की खबर ने उन्हें हिलाकर कर रख दिया था और इस पर विश्वास करना उनके लिए काफी मुश्किल था. उन्होंने कहा, “ये बहुत मुश्किल था. यह सचमुच दुखद था. वह सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक थीं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था.”

इंटरव्यू के दौरान, कमल ने याद किया कि कैसे दिव्या, श्रीदेवी की नकल करती थीं और वह उनसे कहते थे, “आप सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं कर सकतीं.” उन्होंने आगे कहा, “वह बहुत मज़ेदार थी और यह बहुत चौंकाने वाली खबर थी और मैंने अभी-अभी उसके साथ शूटिंग पूरी की थी. मैंने कहा, ‘यह कैसे संभव हो सकता है? यह जाने का नेचुरल तरीका नहीं है.”

दिव्या भारती की मौत किस वजह से हुई थी? 

कमल सदाना ने आगे कहा कि दिव्या भारती की जब मौत हुई उस दौरान उनके पास कई फिल्में थीं और वह एक बड़ी स्टार बन सकती थीं. इसके बाद एक्टर ने आगे कहा कि दिव्या की मौत एक्सीडेंट ही थी. उन्होंने खुलासा किया, “मेरा मानना था कि उस समय उसने कुछ ड्रिंक पी रखी थी और वह बस फार्टिंग कर रही थी. मुझे लगता है कि वह उस एनर्जी में थी और फिसल गई. मैं सचमुच मानता हूं कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी. मेरा मतलब है कि आप जानते हैं कि कुछ दिन पहले तक मैं बस उसके साथ शूटिंग कर रहा था और वह ठीक थी. उसके साथ कोई समस्या नहीं थी. उनके पास बेहतरीन फिल्में थीं जिन्हें उन्होंने पूरा कर लिया था. उनके पास फिल्मों की पूरी सीरीज थी जिसके लिए उन्हें साइन किया गया था.”

दिव्या के पिता ने जारी किया था बयान

बता दें कि दिव्या को ‘विश्वात्मा’, ‘शोला और शबनम’ और ‘दीवाना’ जैसी फिल्मों से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. जब उनकी मौत को लेकर साजिश की अफवाहें सामने आने लगीं, तो उसके पिता ने एक बयान जारी कर कहा कि यह पूरी तरह से एक दुर्घटना थी, हत्या और आत्महत्या का कोई सवाल ही नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here