नो बॉल पर जमकर फूटा कोहली का गुस्सा, बीच मैदान में लगा दी अंपायर की क्लास

0
14
Oplus_131072

नो बॉल पर जमकर फूटा कोहली का गुस्सा, बीच मैदान में लगा दी अंपायर की क्लास

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में विराट कोहली थर्ड अंपायर के फैसले से बहुत निराश हो गए थे. देखिए उन्होंने कैसे नाराजगी जताई.

बीते वीरवार वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच खेला गया. इसी मैच के दौरान ली गई विराट कोहली की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये मामला है RCB की पारी के आखिरी ओवर का, जब आकाश मधवाल ने 20वें ओवर की दूसरी गेंद फुल-टॉस डाल दी थी. इस गेंद को लेकर खासतौर पर RCB के खिलाड़ियों में संदेह था कि ये नो-बॉल हो सकती है. मगर जब DRS में इसे सही गेंद करार दिया गया तो डग आउट में विराट कोहली को अंपायर से बहस करते देखा गया था.

आखिरी ओवर कि दूसरी गेंद को दिनेश कार्तिक ने नो-बॉल के लिए चैलेंज किया था. मगर स्मार्ट रीव्यू सिस्टम में ग्राफिक्स की मदद से पता लगाया गया कि गेंद नो-बॉल लिमिट से नीची रह रही थी. सोशल मीडिया पर विराट कोहली द्वारा नाराजगी जताए जाने की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. खैर थर्ड अंपायर ने इसे नो-बॉल तो करार नहीं दिया, लेकिन कार्तिक ने इसी ओवर की अगली 4 गेंदों में 2 छक्के और 1 चौका समेत 17 रन ठोक डाले थे. इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपनी पारी 196 रन के स्कोर पर समाप्त की थी.

MI vs RCB मैच का हाल

RCB ने पहले खेलते हुए 196 रन बनाए. वहीं रोहित शर्मा और ईशान किशन जैसे एक लक्ष्य बनाकर मैदान में उतरे थे, क्योंकि उन्होंने आते ही गेंदबाजों को बुरी तरह कूटना शुरू कर दिया था. किशन ने 23 गेंद में अर्धशतक जड़ा और उन्होंने 69 रन की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस की 7 विकेट से जीत में अहम योगदान दिया. उनके अलावा रोहित शर्मा ने भी 38 रन बनाए, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां सूर्यकुमार यादव ने बटोरीं, जिनके बल्ले से केवल 17 गेंद में पचासा आया. सूर्या ने 19 गेंद में 52 रन की पारी खेली और अंत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी 6 गेंद में 21 रन ठोक डाले थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here