नबी के बेटे की बैटिंग देख इम्प्रेस हुए सूर्यकुमार यादव , देखें कैसे छक्के के बाद चुराया सिंगल

0
12
Oplus_131072

नबी के बेटे की बैटिंग देख इम्प्रेस हुए सूर्यकुमार यादव , देखें कैसे छक्के के बाद चुराया सिंगल

सूर्यकुमार यादव ने मोहम्मद नबी के बेटे के लिए बॉलिंग की. इसका एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मुंबई और बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आए. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद नबी के बेटे के साथ भी बॉलिंग का लुत्फ उठाया. नबी के बेटे ने कई अच्छे शॉट खेले. यह देख सूर्या इम्प्रेस भी हुए. मुंबई इंडियंस ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

दरअसल मुंबई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें टीम के खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या भी प्रैक्टिस के दौरान मौजूद रहे. उन्होंने इस दौरान मोहम्मद नबी के बेटे के लिए बॉलिंग की. नबी के बेटे ने सूर्या की गेंद पर अच्छे शॉट खेले. इस दौरान वे सिक्स के लिए शॉट जड़ते हैं और इसके बाद सिंगल भी लेते हैं. यह देख वे काफी इम्प्रेस हुए.

सूर्या की लंबे वक्त के बाद मैदान पर वापसी हुई है. वे चोट की वजह से मैदान से दूर थे. सूर्या ने जोहान्सबर्ग में आखिरी मैच खेला था. इस मुकाबले में उन्होंने शतक लगाया था. इसके बाद वे आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले. वे इस मुकाबले में जीरो पर आउट हो गए थे.

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में 4 मैच खेले हैं. इस दौरान उसने सिर्फ एक मैच जीता है. उसे गुजरात टाइटंस ने 6 रनों से हरा दिया था. मुंबई को दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने हरा दिया था. हैदराबाद ने यह मैच 31 रनों से जीता था. वहीं राजस्थान ने 6 विकेट से हराया था. मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी. उसने यह मैच 29 रनों से जीता था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here