‘नीचे फूलों की दुकान’ गानें पर सोशल मीडिया स्टार के एक्सप्रेशन देख भी हुए हैरान गोविंदा, वायरल हुआ वीडियो

0
11
Oplus_131072

‘नीचे फूलों की दुकान’ गानें पर सोशल मीडिया स्टार के एक्सप्रेशन देख भी हुए हैरान गोविंदा, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया स्टार वर्षा सोलंकी इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4 ‘ में नजर आ रही हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में वर्षा ने ऐसा डांस किया है जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

टीवी का डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4’ इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. इस सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए जो अपने जबरदस्त डांस से सभी का दिल जीत रहे हैं. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं सोशल मीडिया स्टार वर्षा सोलंकी.

वर्षा सोलंकी टिकटॉक और रील्स की दुनिया में वायरल होने के बाद अब ‘डांस दीवाने 4’ में अपना हुनर दिखा रही हैं. वर्षा लंबे समय से कॉमेडी वीडियो बनाती आ रही हैं, उनकी वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. कॉमेडी के अलावा वर्षा डांस में भी माहिर है इसका सबूत हमे डांस दीवाने में देखने को मिला है.

वर्षा सोलंकी ने गोविंदा के डांस पर किया जबरदस्त डांस

डांस दीवाने 4 के हाल ही एपिसोड में वर्षा ने अपने पावरपैक्ड डांस से सभी को हिला डाला है. इस बार शो में 90 के दशक के मशहूर एक्टर और बेहतरीन डांस गोविंदा अपनी पत्नी सुनीत के साथ गेस्ट बने थे. गोविंदा के आने की खुशी में वर्षा सोलंकी ने उनके आईकोनिक सॉन्ग नीचे ‘फूलों की दुकान’ पर जबरदस्त डांस किया है. वर्षा ने इस गानें पर ऐसी परफॉर्मेंस दी है जिसे देख खुद चीची यानी गोविंद भी हक्का-बक्का रह गए गए हैं. वर्षा की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया स्टार के एक्सप्रेशन देख हक्का-बक्का हुए चीची

इस वीडियो में गोविंदा कुर्सी पर बैठे वर्षा का डांस एंजॉय करते दिख रह हैं. वर्षा डांस करते वक्त हूबहू गोविंदा के जैसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख गोविंदा भी हैरान रह जाते हैं. वहीं सुनीता वर्षा को चीयर करती नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स 

वीडियो पर कमेंट हर कोई वर्षा की तारीफ कर रहा है. अपनी इंस्टा स्टार को देख यूजर्स काफी खुश हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- टेलेंट है भैया. दूसरे यूजर ने लिखा- लेडी वर्जन ऑफ गोविंदा. एक और यूजर ने कमेंट किया- ये होता असली डांस वरना आज कल तो सब डांस के नाम पर स्टंट करते हैं. एक अन्य ने लिखा- दीदी ने तो गोविंदा को भी फेल कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here