सिगरेट पीती महिला को घूरना शख्स को पड़ा भारी, दोस्तों के साथ मिलकर चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

0
13
Oplus_131072

सिगरेट पीती महिला को घूरना शख्स को पड़ा भारी, दोस्तों के साथ मिलकर चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

नागपुर में एक महिला ने 28 साल के शख्स की हत्या कर दी है. महिला ने आरोप लगाया कि जब वो सिगरेट पी रही थी तो वो उसे घूर रहा था.

नागपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. शनिवार देर रात 28 वर्षीय रंजीत राठौड़ की हत्या के आरोप में 24 वर्षीय महिला को उसके दो दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि जब महिला मानेवाड़ा सीमेंट रोड पर एक पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी, तब उसने कथित तौर पर उसे घूरा था. रंजीत राठौड़ की चार बेटियों के पिता थे. इस बात की जानकारी नागपुर पुलिस ने दी है.

पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ जब जयश्री पंधारे को राठौड़ की घूरने की बात से बुरा लगा, जो सिगरेट खरीदने के लिए दुकान पर था. राठौड़ ने अपने सेलफोन पर एक वीडियो क्लिप रिकॉर्ड किया था जिसमें जयश्री उनकी ओर धुएं का गोला उड़ा रही थी और उन्हें मौखिक रूप से गाली दे रही थी. वीडियो में राठौड़ को जवाबी कार्रवाई करते और जयश्री के साथ गाली-गलौज करते हुए भी दिखाया गया है, जो अपनी दोस्त सविता सयारे के साथ थी.

क्रोधित होकर, उसने राठौड़ का सामना करने के लिए अपने दोस्तों आकाश राउत और जीतू जाधव को बुलाया, जो झगड़े के बाद ज्ञानेश्वर नगर स्थित घर के लिए रवाना हो गए. हालांकि इसके बाद मामला तेजी से बिगड़ गया, जिससे राठौड़ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सीसीटीवी फुटेज में जयश्री उस व्यक्ति पर चाकू से कई बार वार करती दिख रही है.

हत्या के बाद, चारों कलमेश्वर में मोहोपा में स्थानांतरित होने से पहले दत्तवाड़ी भाग गए. वरिष्ठ निरीक्षक कैलाश देशमाने ने कहा कि जयश्री, सविता और आकाश को बाद में तलाशी के दौरान पकड़ लिया गया. उन्होंने कहा, ”जांच चल रही है.” राठौड़ के फोन और सीसीटीवी के फुटेज को मामले में अहम सबूत माना जा रहा है. दत्तवाड़ी में तलाशी के दौरान पुलिस को एक आरोपी के फोन से ड्रग्स की तस्वीरें समेत कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिलीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here