पृथ्वीराज की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़ा मलयालम की हाईएस्ट ग्रॉसिंग ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

0
14

पृथ्वीराज की फिल्म ने पहले ही दिन तोड़ा मलयालम की हाईएस्ट ग्रॉसिंग ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने दमदार ओपनिंग की है. इस फिल्म ने पहले ही दिन मलयालम की हाईएस्ट ग्रॉसर मंजुम्मेल बॉयज़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की न केवल क्रिटिक्स से शानदार रिव्यू मिला है बल्कि ऑडियंस ने भी इस शानदार रिस्पॉन्स दिया है. इसी के साथ ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत की है. चलिए यहां जानते हैं पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने पहले दिन कितनी की कमाई?

साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ के दमदार ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. खास बात ये है कि ये फिल्म 16 साल में बनकर तैयार हुई है. मलयाली अप्रवासी मजदूर की कहानी पर बेस्ड इस ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ में पृथ्वीराज ने एक चरवाहे का रोल प्ले किया है. फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक देते ही ऑडियंस का दिल छू लिया. रिलीज के पहले दिन ही इसे देखन के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ नजर आई. वर्किंग डे रिलीज के बावजूद फिल्म ने अच्छी ओपनिंग दर्ज की है.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने रिलीज के पहले दिन 7.45 करोड़ का कलेक्शन किया है.

इसमें फिल्म ने अकेले मलयालम भाषा में 6.5 करोड़ की कमाई की है.

जबकि कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा वर्जन में फिल्म ने पहले दिन कुल 1 करोड़ की कमाई की है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने पहले ही दिन मंजुम्मेल बॉयज़ का रिकॉर्ड तोड़ा

बता दें कि मंजुम्मेल बॉयज़ मलयालम सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन की लेटेस्ट रिलीज ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने रिलीज के पहले ही दिन मलयालम की हाईएस्ट ग्रॉसर ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

बता दें कि पहले दिन ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ ने 3.9 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था. वहीं पृथ्वीराज की फिल्म ने देश भर में ओपनिंग डे पर 7.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, ऐसे में यह आसानी से कहा जा सकता है कि शुरुआती दिन में आदुजीविथम – द गोट लाइफ लाइफटाइम कलेक्शन में भी मंजुम्मेल बॉयज़ को धूल चटा सकती है और मलयालम की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है.

वीकेंड पर ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ करेगी दमदार कमाई

‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ की शुरुआत अच्छी हुई है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म की कमाई में वीकेंड पर उछाल आएगा और ये दमदार कलेक्शन करेगी. वैसे ही देशभर में गुड फ्राइडे की छुट्टी है. ऐसे में फिल्म को लॉन्ग वीकेंड का फायदा मिल सकता है. फिलहाल हर किसी की निगाहें ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हैं.

‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ स्टार कास्ट

‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा अमला पॉल जिमी जीन लुई, शोभा मोहन, केआर गोकुल, तालिब अल बलुशी, रिक एबी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म को ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here