विपक्ष को खत्म करने का प्रयास कर रहें हैं मोदी : हरिकिशन जिंदल

0
69
विपक्ष को खत्म करने का प्रयास कर रहें हैं मोदी : हरिकिशन जिंदल
विपक्ष को खत्म करने का प्रयास कर रहें हैं मोदी : हरिकिशन जिंदल

विपक्ष को खत्म करने का प्रयास कर रहें हैं मोदी : हरिकिशन जिंदल
* लोकतंत्र बचाने के लिए हो रही है रैली

– शिवा कौशिक –

नई दिल्ली ,31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इंडिया गठबंधन की विशाल महारैली देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए आयोजित की जा
रही है, जी हां ऐसा कहना है आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष हरी किशन जिंदल का। इंडिया गठबंधन की होने वाली महारैली पर बात करते हुए हरी किशन जिंदल ने कहा की यह रैली भारत देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए आयोजित की जा रही है। हरी किशन जिंदल ने कहा की आज देश में भाजपा और नरेंद्र मोदी के द्वारा शासित केंद्र सरकार जो कर रही है वह किसी तानाशाही से कम नहीं है, केंद्र सरकार के द्वारा विपक्ष को खत्म करने की कोशिश की जा रही है, जब केंद्र सरकार चाहती है तब विपक्ष के किसी भी नेता को ईडी के हाथों गिरफ्तार करवा देती है, जब चाहे विपक्ष के किसी नेता के घर पर छापा पड़वा देती है तो इसलिए यह सभी हरकतें विपक्ष को कमजोर तो बहुत दूर की बात है खत्म करने के लिए की जा रही हैं और जब विपक्ष ही नहीं रहेगा तो केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध कौन करेगा?

इस तरह तो एक दिन देश में तानाशाही सरकार बन ही जायेगी। रैली की तैयारियों पर बात करते हुए हरी किशन जिंदल ने बताया की दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के द्वारा अलग अलग कमेटी बना दी गई है, सभी को अलग अलग जिम्मेदारियां दे दी गई है, कांग्रेस पार्टी की तरफ से 600 बसें रामलीला मैदान जायेंगी, हर स्तर पर चाहे जिला स्तर पर हो, ब्लॉक स्तर पर हो, विधायक हो सभी को बसें दी गई है ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनता रामलीला मैदान पहुंचे। ईडी के द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बात करते हुए हरी किशन जिंदल ने कहा की क्या ठीक लोकसभा चुनावों से पहले ही ईडी को याद आया की आबकारी नीति के नाम पर किए गए घोटाले में अरविंद केजरीवाल भी शामिल है या फिर ईडी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार ही तब करना चाहती थी जब लोकसभा चुनावों को बिगुल बज चुका हो? ताकि वह अरविंद केजरीवाल को प्रचार करने से रोक सके व इंडिया गठबंधन को कमजोर कर सके। हरी किशन जिंदल ने आगे कहा की भाजपा की इन्हीं लोकतांत्रिक विरोधी हरकतों के खिलाफ इंडिया गठबंधन रामलीला मैदान में विशाल महा रैली कर रहा है और मैं दिल्ली की जनता से यह अपील करता हूं की ज्यादा से ज्यादा संख्या में रामलीला मैदान पहुंचे और भाजपा शासित केंद्र सरकार को इस बात का सबूत दे की हम सभी तानाशाही सरकार के खिलाफ है और इंडिया के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here