सिर्फ 16 महीने की उम्र में ये स्टारकिड बन गई 250 करोड़ की मालकिन, कैसे?

0
18

सिर्फ 16 महीने की उम्र में ये स्टारकिड बन गई 250 करोड़ की मालकिन, कैसे?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने 250 करोड़ के ड्रीम हाउस में शिफ्ट होने वाले हैं. इसी बीच उनके इस नए बंगले को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में अपने सपनों का नया घर तैयार कर रहे हैं. कपल जल्द ही अपने नए आशियाने में शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं. हाल ही में दोनों को इस आलीशान बंगले के बाहर स्पॉट किया गया था.

सबसे अमीर स्टारकिड बनने वाली हैं ये छोटी सी बच्ची

वहीं अब उनके इस आलीशान बंगले से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है. खबरें हैं कि पापा रणबीर और मम्मी आलिया अपनी लाडली बेटी बेटी राहा कपूर के नाम पर ये बंगला करने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से पता चला है कि दोनों ने अपने मेहनत की कमाई सेअपना ये ड्रीम हाउस तैयार किया है.

250 करोड़ का बंगला होगा उसके नाम!

इसे बनाने में कुल 250 करोड़ रुपये लगे हैं. वहीं अब कपल चाहते हैं कि ये घर वह अपनी लाडली के नाम कर दें. वहीं अगर कपल राहा के नाम पर ये बंगला करते हैं तो वे बी टाउन की सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर काम का मुआयना करने पहुंचे थे. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस नए घर को कृष्ण राज बंगला नाम दिया है. रणबीर और आलिया के पास 4 फ्लैट्स और हैं, जिनकी कीमत 60 करोड़ के करीब है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर-आलिया

वहीं कपल के वर्कफ्रंट की बात करें को इन दिनों रणबीर कपूर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ की तैयारी में जुटे हुए हैं. खुद को राम के किरदार में ढालने के लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. भगवान राम की तरह पवित्र महसूस करने के लिए एक्टर ने नॉनवेज छोड़ दिया है. नितेश तिवारी की इस फिल्म में सीता के रोल में पल्लवी को कास्ट किया गया है. तो वहीं साउथ सुपरस्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे. खबरें हैं कि फिल्म में सनी देओल हनुमान बने दिखाई देंगे.

वहीं आलिया वे बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म “लव एंड वॉर” में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, और विक्की कौशल भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here