योगी सरकार के फैसले के मुरीद हुए अफजाल अंसारी, मुख्तार के बेटे ने अलापा अलग राग

0
26

योगी सरकार के फैसले के मुरीद हुए अफजाल अंसारी, मुख्तार के बेटे ने अलापा अलग राग

पूर्वांचल के डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने पर उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. अब उनके भाई अफजाल अंसारी ने योगी सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत में सुधार है. गैंगस्टर मुख्तार फिलहाल बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. इस बीच गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के नेता और मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने योगी सरकार का शुक्रिया अदा किया है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार अफजाल ने कहा कि मेडिकल बुलेटिन आपको मिला है. उसके आधार पर अभी इतना ही कहना है कि अभी वह ICU में भर्ती हैं. वह होश में हैं. उनका कहना है कि उनके खाने में जहरीला पदार्थ मिलाया गया है. यह दूसरी बार है. इससे पहले भी उनको जहर दिया गया था.

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने कहा, ”हम सरकार के शुक्रगुजार हैं कि उनको इस बार कम से कम इलाज तो मिला नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी. मुख्तार अंसारी अभी सही से बोल भी नहीं पा रहे हैं. मीडिया चला रहा है कि रमजान में रोजे की वजह से ऐसा हुआ है, ऐसा नहीं है.”

उमर अंसारी ने लगाया सरकार पर आरोप

दूसरी ओर मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने कहा कि उन्हें सरकार पर भरोसा नहीं है. मुख्तार के छोटे बेटे ने कहा कि मै अपने पिता से मिलने आया था, लेकिन मुझे अपने पिता से भी मिलने नहीं दिया गया. कल मैं फिर आऊंगा और यही चाहूंगा की कल मेरी उनसे मुलाकात हो जाए. मुझे तो सरकार की तरफ से ही बुलाया गया था, लेकिन फिर भी मुझे मिलने नहीं दिया गया. जेल में ही उनको जहर देने का काम किया गया है. पूरी दुनिया देख रही है, मेरी यही कामना है की जल्द उनकी तबियत सही हो जाए. हमको सरकार पर भरोसा नहीं है, हमें ऊपर वाले पर भरोसा है.

अफजाल अंसारी ने योगी सरकार का किया शुक्रिया अदा

विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद बाहुबली और मऊ सदर सीट से पांच बार के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत में सुधार देखने को मिली है. उनको जेल जहर दिया गया था. जिसके बाद उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने योगी सरकार की तारीख की है. उन्होंने मुख्तार अंसारी के इलाज को लेकर योगी सरकार का शुक्रिया अदा किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here