प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ के OTT राइट्स के लिए मेकर्स की है भारी डिमांड, जानें मांगी जा रही है कितनी रकम

0
20

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ के OTT राइट्स के लिए मेकर्स की है भारी डिमांड, जानें मांगी जा रही है कितनी रकम

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के ओटीटी राइट्स को लेकर बातें होने लगी हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इसके ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स मोटी रकम की डिमांड कर रहे हैं.

काफी समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के चर्चे हो रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी. प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को रिलीज होने में अभी 2 महीने है लेकिन उससे पहले इसके ओटीटी राइट्स को लेकर चर्चाएं बढ़ गई हैं.

प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’के ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स ने भारी भरकम रकम मांगी है. कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने फिल्म के लिए अपना हाथ आगे किया है लेकिन मेकर्स की डिमांड उनके लिए मुश्किल खड़ी कर रही है.

‘कल्कि 2898 AD’ के ओटीटी राइट्स पर लगी बोली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जैसे प्लेटफॉर्म ने फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को अप्रोच किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म मेकर्स को 150 से 170 करोड़ देने के लिए तैयार है लेकिन मेकर्स इसे 200 करोड़ रुपए में बेचने की डिमांड कर रहे हैं.

‘कल्कि 2898 AD’का बजट कितना है?

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ का बजट 60 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के लिए अकेले प्रभास ने 100 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है.बरें हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ इसी साल 9 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बता दें कि प्रभास की पिछली फिल्में ‘साहो’ और ‘आदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की थी. हालांकि ‘सालार’ हिट रही थी. लेकिन उन्हें ‘बाहुबली’ जैसी सफलता किसी फिल्म से नहीं मिली. अब फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ से उन्हें काफी उम्मीदे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here