शादी के बाद पति संग हनीमून पर गई टीवी की ‘पार्वती’, एक्ट्रेस ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर दिखाई झलक

0
15

शादी के बाद पति संग हनीमून पर गई टीवी की ‘पार्वती’, एक्ट्रेस ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर दिखाई झलक

सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून का एक बेहद प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. इन फोटोज और वीडियो में एक्ट्रेस टू पीस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

टीवी शो ‘देवों के देव- महादेव’ फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफेंड विकास पराशर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. एक्ट्रेस की शादी काफी शादी अंदाज में हुई थी. अपनी शादी की तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की फोटोज शेयर की है.

शादी के बाद पति संग हनीमून पर गई टीवी की ‘पार्वती’

सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून का एक बेहद प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. इन फोटोज और वीडियो में एक्ट्रेस टू पीस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में सोनारिका ने ये खुलासा नहीं किया है कि वह पति के साथ हनीमून पर कौन सी जगह गई है. लेकिन उन्होंने फैंस को सनसेट का नजारा जरूर दिखाया है.

शेयर की गई वीडियो में सोनारिका भदौरिया टू पीस पहनकर समंदर किनारे नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान अपने हेयर को ओपन किया हुआ है साथ ही सोनारिका ने लाइट मेकअप किया हुआ है. वीडियो में सनसेट का नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस पानी के अंदर जाते हुए नजर आ रही हैं, साथ ही वह अपने बालों को संवार रही हैं. इन फोटोज और वीडियो को सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

18 फरवरी को एक्ट्रेस ने रचाई थी शादी

बता दें कि इससे पहले सोनारिका ने अपनी शादी की पहली तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की थी. लुक की बात करें तो सोनारिका ने अपनी शादी के लिए लाल रंग के जोड़े को चुना था. इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी पहनी थी.

अपने ब्राइडल लुक में सोनारिका वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोनारिका ने अपने बॉयफ्रेंड विकास संग 18 फरवरी को सात राजस्थान में सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस विकास को 8 सालों से डेट कर रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here