क्या अनुपमा की जिंदगी में फिर से लौटेंगी खुशियां? इस तस्वीर को देख फैंस हुए एक्साइटेड

0
26

क्या अनुपमा की जिंदगी में फिर से लौटेंगी खुशियां? इस तस्वीर को देख फैंस हुए एक्साइटेड

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बुमरेंग वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद दर्शक कयास लगाने लगे हैं कि अनुपमा की जिंदगी फिर से बदलने वाली है.

टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा है. शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. फैंस भी लीप के बाद अनुपमा की कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं. दर्शक अनुपमा के आगे की कहानी जानने के लिए हमेशा ही एक्साइटिड रहते हैं. इस बीच अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया बज क्रिएट हो गया है.

रुपाली गांगुली ने शेयर की बीटीएस तस्वीर

रुपाली गांगुली ने जो तस्वीर शेयर की है. उसे देखने को बाद दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में फिर से खुशियां लौटने वाली हैं? लेकिन क्या ऐसा होता है ये आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा. लेकिन उससे पहले जान लेते हैं आखिर रुपाली ने कौन सी तस्वीर शेयर की है.

रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुपमा से एक बीटीएस बुमरेंग शेयर किया है. इस बुमरेंग में एक्ट्रेस कई सारे बच्चों के साथ लेटी नजर आ रही हैं. सभी एक साथ खूब मस्ती भी करते दिखे हैं. अब इसी बुमरेंग को लेकर सोशल मीडिया पर बज क्रिएट हो गया है कि आखिर अनुपमा में अब क्या नया ट्विस्ट आने वाला है.

रुपाली के साथ चिल्लर पार्टी के देख दर्शक हुए एक्साइटेड

एक यूजर ने एक्स पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मेकर्स को अनु और अंश और बाकी बच्चों के साथ उसका एक इमोशनल रीयूनियन दिखाना चाहिए जिसमें परी भी हो. हम सभी रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फैंस लगा रहे ये उम्मीद

अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ये भी कयास लगा रहे हैं कि शायद अनुपमा की जिंदगी में फिर से खुशियां लौटने वाली हैं? क्या अनुपमा को उसका पूरा परिवार वापस मिल जाएगा? अब ऐसा होता है या नहीं ये दो शो के आने वाले एपिसोड ही बताएंगे. सीरियल में क्या-कुछ नया देखने को मिलेगा ये देखना दिलचस्प होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here