राहुल गांधी की सभा में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- ‘हमारी लड़ाई PM मोदी से नहीं बल्कि…’

0
20

राहुल गांधी की सभा में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- ‘हमारी लड़ाई PM मोदी से नहीं बल्कि…’

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सब मिलकर इस देश के संविधान और भाईचारा को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं. हमारी लड़ाई व्यक्तिगत रूप से पीएम मोदी से नहीं है.

मुंबई में इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की रैली को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया. उन्होंने राहुल गांधी को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने पूरे देश में यात्रा की. उन्होंने कहा कि देश के संवैधानिक संस्थाओं को हाईजैक किया जा रहा है. चुनी हुई सरकारों को खरीदा जा रहा है. ईडी-सीबीआई से डराकर तोड़ा जा रहा है. सब नहीं केवल झूठ चलाया जा रहा है, ऐसे समय में राहुल गांधी ने देश के संविधान को बचाने के लिए जो यात्रा की है इसके लिए उनका दिल से धन्यवाद देते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सब मिलकर इस देश के संविधान और भाईचारा को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं. हमारी लड़ाई व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं है बल्कि उनकी विचारधारा से है. उन्होंने कहा, “देश का सबसे बड़ा दुश्मन महंगाई और बेरोजगारी है.” किसानों की आय दुगनी करने और दो करोड़ रोजगार के वादे पर जब सवाल पूछते हैं तो बीजेपी के कुछ लोग एनर्जी ड्रिंक पीकर हम लोगों को गाली देते हैं.

आरजेडी नेता ने कही ये बात

आरजेडी नेता ने कहा कि डरने वाले लोग नहीं हैं. हम आपकी लड़ाई लड़ने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा, “लालू यादव कभी झुके नहीं हैं. उनके बाल सफेद हो गए इनसे लड़ते-लड़ते हैं.” बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये गोबर को हलवा बताकर परोस देते हैं. ये लोग इतना झूठ बोलते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सत्ता में आए चाहे या न आएं हमें जनता के साथ खड़े रहना होगा. ‘मोहब्बत की दुकान’ कभी बंद नहीं होनी चाहिए.

महाराष्ट्र सरकार पर लगाए आरोप

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, “महाराष्ट्र में विधायकों को खरीदा जा रहा था, डराया जा रहा था. आज महाराष्ट्र सरकार में जितने लोग बैठे हैं वो लीडर नहीं डीलर हैं. वो शरद पवार, राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे के नाम पर वोट लेकर बीजेपी से डील कर लेते हैं. अच्छा हुआ डरे हुए लोग चले गए. हम फिर से कारवां बनाने का हौसला रखते हैं. ”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में तो विधायकों को लेकर गए लेकिन बिहार में तो हमारे चाचा को ही ले गए. पीएम मोदी चाचा की गारंटी दें कि वो पलटेंगे कि नहीं पलटेंगे. बिहार में बीजेपी जो भी सोचती हो लेकिन इस बार बिहार हम चौंकाने वाला रिजल्ट लाकर देंगे. 17 महीने हम बिहार के डिप्टी सीएम रहे और सात लाख लोगों को हमने सरकारी नौकरी दी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here