Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

0
22

Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने बेटे को जन्म दिया है. सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है.

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं. सिंगर के निधन को दो साल बीते गए हैं. इन दो सालों के बाद सिद्धू मूसेवाला का घर फिर से खिल उठा है. दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. बलकौर ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

बलकौर सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके साइड में दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है, जिस पर लिखा है- ‘लेजेंड कभी नहीं मरते’.

इस तस्वीर के साथ सिंगर के पिता ने कैप्शन पंजाबी में लिखा है- शुभदीप के लाखों चाहने वालें की दुआ से ऊपरवाले ने हमे शुभ का छोटा भाई दिया है. वाहेगुरु की कृपा से हमारा परिवार स्वस्थ और शुक्रगुजार है उन सभी लोगों का जो हमे इतना प्यार करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here