बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर दो को किया गिरफ्तार

0
22

बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर दो को किया गिरफ्तार

मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस ने अभिषेक कुमार और जुबेश कुमार को पुलिस गिरफ्तार किया है. एक और युवक से पूछताछ जारी है.

जिले की पुलिस ने ट्रिपल मर्डर में 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (Begusarai News) किया है. बता दें कि शनिवार की देर शाम साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बिशनपुर आहोक पंचायत के गोविंदपुर गांव में एक समझौता के दौरान तीन लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. साहेबपुर कमाल थाना के ही श्री पुर निवासी उमेश यादव की बेटी नीलू कुमारी की शादी करीब डेढ़ दो वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग में एक मंदिर में ग्रामीण और परिवार के लोगों ने करवा दिया था.

एसपी ने दी जानकारी

घटना के कुछ देर बाद घटनास्थल पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच कर जांच में जुट गए. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि प्रेम संबंध में हिमांशु और नीलू की शादी करीब डेढ़ दो वर्ष पूर्व हुई थी लेकिन, संजय यादव जो लड़के के पिता हैं वो अपनी बहू को लाना नहीं चाहते थे. इस समझौता के विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसटीएफ के सहयोग से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अभिषेक कुमार (22)और जुबेश कुमार (21) को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. एक और युवक से पूछताछ कर रही है.

बहन के देवर का साथ था प्रेम

बताया जाता है कि नीलू की बहन की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व गोविंद पुर में ही हुई थी. नीलू का पति हिमांशु उसके बहन का चचेरा देवर था. इसके कारण दोनों का आना जाना होता था, इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थी. ग्रामीणों ने बताया कि नीलू और हिमांशु में प्रेम हो गया था. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंद कमरे मे भी पकड़ लिया था. इसके बाद मारपीट की नौबत हो गई थी. ग्रामीणों ने दोनों को आपसी समझौता से उस वक्त शादी करवा दी.

गूंजने वाली थी शहनाई, उठ गया अर्थी

प्रेम संबंध में शादी होने बाद लड़के के पिता द्वारा लड़की नहीं ले जाने के विवाद को आपसी बातचीत करने पहुंचे लड़की के पिता और भाई सहित पुत्री को लड़के के परिवार के द्वारा हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि जब किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया तो लड़के के परिजनों के द्वारा लड़की नीलू कुमारी को गोली मार दी, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उसके बाद उमेश यादव और उनके पुत्र राजेश कुमार को भी गोली मार दी. तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद परिवार के सभी सदस्य घर से भाग गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here