भाजपा में जाना कोई गुनाह नहीं है, यह तो राजनीति संयोग का खेल है’ आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान

0
40
आचार्य प्रमोद कृष्णम
भाजपा में जाना कोई गुनाह नहीं है, यह तो राजनीति संयोग का खेल है' आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान

भाजपा में जाना कोई गुनाह नहीं है, यह तो राजनीति संयोग का खेल है’ आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस इकाई के प्रमुख आचार्य प्रमोद कृष्णम ने घोषणा की है कि वह लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी में शामिल होना कोई अपराध नहीं है. यह तो राजनीति संयोग का खेल है. अब मैंने न कुछ छोड़ा और न कुछ पकड़ा।

यह पूछे जाने पर कि वह कौन सी लोकसभा सीट से तैयारी कर रहे हैं, कृष्णम ने कहा कि मैं अभी कल्कि धाम के शिलान्यास की तैयारी कर रहा हूं. न तो मुझे किसी ने बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा और न ही मैं किसी के पास इसके लिए गया.

कांग्रेस से निष्कासन के सवाल पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह चाहे तो सजा दे सकते हैं. मुझे अब तक कोई नोटिस नहीं मिली है.

INDIA अलायंस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा हमला, बोले- नीतीश कुमार ने पटना में अंतिम संस्कार कर दिया

इससे पहले आचार्य प्रमोद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस मुलाकात पर आचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात पर कहा, ‘आज मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला और उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया. हमें पूरा विश्वास है कि वे उसमें आएंगे.’

आचार्य ने गांधी परिवार को निमंत्रण देने के सवाल पर कहा कि सभी को आमंत्रण जाएगा. यह तो 19 फरवरी को पता चलेगा कि कौन आया और कौन नहीं? सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात संदर्भ में प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मेरी कोई और चर्चा नहीं हुई है.राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाना गुनाह है तो इस गुनाह की सजा भुगतने को तैयार हूं. अगर पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलना गुनाह है तो यह गुनाह में करता रहूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here