नालंदा में 4 नेपाली युवतियों समेत 9 गिरफ्तार, होटल के 3 कमरे सील, पुलिस पहुंची तो उड़े होश

0
34

नालंदा में 4 नेपाली युवतियों समेत 9 गिरफ्तार, होटल के 3 कमरे सील, पुलिस पहुंची तो उड़े होश

इलाके में चर्चा है कि इस होटल में लगातार अलग-अलग लड़के और लड़की आते-जाते रहते हैं. इससे यह साबित होता है कि इस होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चलता है.

पॉश इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस जब पहुंची और एक होटल में छापेमारी की तो होश उड़ गए. होटल में नेपाल से आई युवतियों और जिले के कुछ युवकों को नशे की हालत में रंगरेलियां मनाते हुए गिरफ्तार किया गया है. मंगलवार (30 जनवरी) की देर रात कार्रवाई के दौरान नशे की हालत में 4 युवतियां समेत कुल 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह सब काम नगर थाना के खंडाकपर स्थित एक होटल में हो रहा था. पुलिस को कुछ शराब की बोतल भी मिली है. होटल के तीन कमरों को पुलिस ने सील कर दिया है.

थाने में लाकर हो रही पूछताछ

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बुधवार को इसका खुलासा किया है. पुलिस ने होटल से सबको गिरफ्तार किया और उन्हें लेकर थाने चली गई. सभी से थाने में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि वह नेपाल की रहने वाली है. वहीं युवक जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

वहीं दूसरी ओर इलाके में चर्चा है कि इस होटल में लगातार अलग-अलग लड़के और लड़की आते-जाते रहते हैं. इससे यह साबित होता है कि इस होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चलता है. सभी चार युवतियां नेपाल की ही रहने वाली बताई जा रही हैं. ये कब से आईं थीं और किस लिए आईं थीं इस पर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस को मिली थी सेक्स रैकेट चलाने की सूचना

इस मामले में बिहार थाना में पदस्थापित दारोगा संजीव कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई है. सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी जिसके बाद छापेमारी की गई. आपतिजनक हालत में चार युवतियां समेत नौ लोग पकड़े गए हैं. जांच से पुष्टि हुई कि सभी नशे में थे. शराब की बोतल भी मिली है. युवतियां नेपाल की रहने वाली हैं. उससे पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here