नाबालिग के दोस्तों ने जूते चटवाए, फिर अनैतिक कृत्य को किया मजबूर, पकड़े गए तीन आरोपी

0
28

नाबालिग के दोस्तों ने जूते चटवाए, फिर अनैतिक कृत्य को किया मजबूर, पकड़े गए तीन आरोपी

राजधानी दिल्ली के हौजखास इलाके में शाम के वक्त एक नाबालिग लड़का पार्क से खेलकर घर लौट रहा था. रास्ते में उसके तीन दोस्तों ने उस रोका और फिर उसका यौन शोषण किया.

दिल्ली में बाल यौन अपराध की सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें तीन नाबालिग लड़कों ने मिलकर अपने एक दोस्त का न केवल यौन शोषण किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी पोस्ट कर दिया. यह घटना राजधानी दिल्ली (Delhi) के हौज खास इलाके की है. बताया जा रहा है कि चारो लड़के आपस में दोस्त हैं. यहां 14 वर्षीय पीड़ित से पहले उसके तीनों दोस्तों ने जूते चाटने को कहा और फिर उसे डराकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को मजबूर किया. इन तीनों ने इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया.

पुलिस ने सोमावार को बताया कि घटना की जानकारी तब सामने आई जब तीनों लड़कों ने यह वीडियो पीड़ित की मां को भेज दिया जिन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस लड़के से चाकू की नोक पर सबकुछ करवाया गया. पहले वे उससे जूते चटवाते हैं और फिर उसे अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर करते हैं.

धमकाकर सुनसान स्थान पर ले गए थे

लड़के की मां ने रविवार रात को पीसीआर को कॉल किया और फिर स्थानीय पुलिस पीड़ित लड़के के घर पहुंची. लड़के की मां ने बताया कि उनके बेटे के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया है और वीडियो भी उन्हें भेजा गया है. पुलिस लड़के को मेडिकल टेस्ट और काउंसलिंग के लिए ले गई. पीड़ित ने बताया कि वह शनिवार शाम 6.30 बजे हौज खास के सेंट्रल पार्क से खेलकर लौट रहा था जहां उसके तीन और दोस्त जिनकी उम्र 12 से 14 वर्ष है वे उसे सुनसान जगह पर ले गए. इनमें से एक ने उसपर सब्जी काटने वाला चाकू रखकर उसके साथ अनैतिक कृत्य किया.

आरोपियों से चल रही है पूछताछ

तीनों ने इसका वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने उसे धमकाया कि अगर वह किसी को इस घटना के बारे में बताएगा तो उसका परिणाम बुरा होगा. डर की वजह से उसने यह बात अपने माता-पिता को नहीं बताई. लड़के के बयान के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 और 506 के साथ ही पॉक्सो एक्ट में भी केस दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here