दिल्ली में ठंड नहीं हुई बर्दाश्त तो युवक बाइक में लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
31

दिल्ली में ठंड नहीं हुई बर्दाश्त तो युवक बाइक में लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके में गुरुवार को एक व्यक्ति ने खुद को गर्म रखने के लिए कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल में आग लगा ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

दिल्ली (Delhi) में इन दिनों हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है. लोग इस भीषण ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों और आग का सहारा ले रहें है. इसी बीच हाड़ कंपा देने वाली ठंड से बचने के लिए एक व्यक्ति ने खुद को गर्म रखने के लिए कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल में आग लगा ली. दरअसल ये मामला दिल्ली के प्रह्लादपुर (Prahladpur) इलाके का है. प्रह्लादपुर इलाके में गुरुवार को एक व्यक्ति ने खुद को गर्म रखने के लिए कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल में आग लगा ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

सोशल मीडिया पर प्रसारित ढाई मिनट के वीडियो में किशन कुमार जीसी ब्लॉक की एक गली में खड़ी मोटरसाइकिल में आग लगाते हुए दिख रहा है. वीडियो में कुमार कुछ देर के लिए जलते हुए दोपहिया वाहन के सामने खड़ा हुआ भी दिख रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,”बुधवार देर रात तीन बजे कुमार ने हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को माचिस से आग लगा दी.” उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल में आग लगी देखने के बाद उसके मालिक और एक अन्य पड़ोसी अपने घर से बाहर आए और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा,”हमें तड़के चार बजकर 37 मिनट पर फोन आया. अग्निशमन विभाग की मदद से आग बुझा ली गई लेकिन मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.” पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कुमार की पहचान की और उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने मोटरसाइकिल में आग लगा दी क्योंकि उसे ठंड लग रही थी. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि उसकी मानसिक स्थिति कैसी है? क्या वह नशा करता है. कहीं उसने नशे की हालत में तो इस काम को अंजाम नहीं दिया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here