मकर संक्रांति बाद क्या CM नीतीश की कुर्सी जाने वाली है? बीजेपी एमपी अशोक यादव का JDU MLA को लेकर बड़ा खुलासा

0
33

मकर संक्रांति बाद क्या CM नीतीश की कुर्सी जाने वाली है? बीजेपी एमपी अशोक यादव का JDU MLA को लेकर बड़ा खुलासा

नीतीश सरकार को लेकर बीजेपी सांसद अशोक यादव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जेडीयू नेता कह रहे हैं कि नीतीश को पीएम कैंडिडेट बनाया जाए, लेकिन उनको कभी नहीं बनाया जाएगा.

‘इंडिया’ गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) की आज (13 जनवरी) ऑनलाइन वर्चुअल बैठक थी. मिली जानकारी के अनुसार बैठक में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को संयोजक बनाए जाने का प्रस्ताव था, लेकिन नीतीश कुमार ने इसे ठुकरा दिया. वहीं, इस पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी. बीजेपी सांसद (BJP MP) अशोक यादव (Ashok Yadav) ने कहा कि 14 जनवरी के बाद नीतीश की सरकार चली जाएगी. वह मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. नीतीश से कोई गठबंधन नहीं करेगा. वो अपने ही जाल में फंस गए हैं नीतीश के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. प्रधानमंत्री बनने का सपना लेकर वो इंडिया गठबंधन में गए थे. लेकिन अब तो उनकी सीएम की कुर्सी जाने वाली है.

‘आरजेडी के संपर्क में जेडीयू के कई सारे विधायक हैं’

अशोक यादव ने कहा कि जेडीयू नेता कह रहे हैं कि नीतीश को पीएम कैंडिडेट बनाया जाए, लेकिन उनको कभी नहीं बनाया जाएगा. आरजेडी के संपर्क में जेडीयू के कई सारे विधायक हैं. लालू यादव जेडीयू तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनाएंगे. ‘इंडिया’ गठबंधन में नीतीश को संयोजक बनाने का भी प्रस्ताव किसी ने नहीं दिया.

प्रस्ताव को लेकर जेडीयू नेता संजय कुमार झा ने दिया बयान

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक करीबी सहयोगी ने शनिवार को पुष्टि की कि जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख को ‘इंडिया’ गठबंधन का संयोजक बनाने का ‘प्रस्ताव’ डिजिटल माध्यम से हुए गठबंधन नेताओं की बैठक में आया था. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने इस पेशकश को अभी तक मंजूरी नहीं दी है, जिस पर पार्टी के अंदर चर्चा की जाएगी. उन्होंने यह दावा भी किया कि बिहार के मुख्यमंत्री कांग्रेस के किसी नेता के अध्यक्ष बनने के पक्ष में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here