स्टीव स्मिथ संग क्रिकेट खेलने के बाद नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली पर दी प्रतिक्रिया, कहा- पिछले कुछ सालों से…

0
27

स्टीव स्मिथ संग क्रिकेट खेलने के बाद नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली पर दी प्रतिक्रिया, कहा- पिछले कुछ सालों से…

सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने पूर्व भारतीय कप्तान पर अपनी बात रखी. नोवाक जोकोविच ने कहा कि मैं पिछले कुछ सालों से विराट कोहली से मैसेज पर थोड़ी बहुत बातें करता रहा हूं.

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के चाहने वाले दुनियाभर में हैं. इस दिग्गज क्रिकेटर के करोड़ों चाहने वाले हैं. वहीं, टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच भी विराट कोहली के जबरा फैन हैं. दरअसल, सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने पूर्व भारतीय कप्तान पर अपनी बात रखी. नोवाक जोकोविच ने कहा कि मैं पिछले कुछ सालों से विराट कोहली से मैसेज पर थोड़ी बहुत बातें करता रहा हूं. हालांकि, अब तक हम दोनों को आमने-सामने मिलने का मौका नहीं मिला है.

नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली के लिए क्या कहा?

सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच कहते हैं कि मैं विराट कोहली का काफी सम्मान करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली से बातें करना और उनकी बातें सुनना सम्मान और सौभाग्य की बात है.

नोवाक जोकोविच ने स्टीव स्मिथ संग क्रिकेट में आजमाया हाथ…

वहीं, सोशल मीडिया पर नोवाक जोकोविच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऑस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्टीव स्मिथ के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर लगातार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here