तीन  मिनट में  एक्यूपंक्चर द्वारा फ्रोजन शोल्डर को ठीक कर दिया था  थैरेपिस्ट यू पी सिंह नें

0
151

तीन  मिनट में  एक्यूपंक्चर द्वारा फ्रोजन शोल्डर को ठीक कर दिया था  थैरेपिस्ट यू पी सिंह नें

  * इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड में नाम हुआ दर्ज

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़ ) : गुरु नानक साहिब के प्रकाश उत्सव की खुशी में यूपी आरोग्य हीलिंग सेंटर के थैरेपिस्ट यू पी सिंह द्वारा सेक्टर 108 नोएडा में 4 दिसंबर तक , 2 दिन का प्रति मरीज फ्री एक्यूप्रेशर एक्यूपंचर  किया जा रहा है । जिसमें की सभी बीमारियों का इलाज बिना दवाइयां के किया जाएगा । इसके अंदर  कोई भी व्यक्ति अपने दर्दों का इलाज दो सिटिंग फ्री में करवा सकता है ।

जो इसका लाभ उठाना चाहे पहले  97179.77.979 पर फोन से अपॉइंटमेंट लेकर उनके पास इलाज करवा सकता है । हाल ही में थैरेपिस्ट यू पी सिंह का नाम इंडिया बुक का रिकॉर्ड के अंदर भी आया जब उन्होंने केवल 3 मिनट के अंदर एक्यूपंक्चर द्वारा फ्रोजन शोल्डर को भी ठीक कर दिया था।
इसके साथ ही उनके बेटे कैप्टन हरलीन सिंह बाजवा ने  सेक्टर 18 गुरुद्वारा के हेड  ग्रंथि अमरजीत सिंह द्वारा नियोजित, प्रभात फेरियो में अपनी कीर्तन सेवा  निभाई। कैप्टन बाजवा सेक्टर 108 में 2009 से स्थापित श्री हनुमान मंदिर के ट्रस्टी नियुक्त किये गए। मन्दिर के महंत पंडित रमाकांत द्विवेदी ने  उन्हे मंदिर में पूरे कार्तिक महीने सेवा करने पर सराहा।  वही इनकी माता सरदारनी  हरशरन कौर भी दान पुण्य के काम में लगी रहती हैं। नोएडा पंजाबी समाज ने इनकी पंजाब में बाढ़ पीड़ितों की सेवा को सराहा था। ईश्वर इस परिवार को आगे भी निष्काम सेवा का बल बक्शे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here