कोहली को सचिन ने खास अंदाज में दी शतक की बधाई, याद किया ड्रेसिंग रूम में विराट का पहला दिन

0
56

सचिन ने खास अंदाज में दी कोहली को 50वें शतक की बधाई, याद किया ड्रेसिंग रूम में विराट का पहला दिन

कोहली को लेकर सामने आया सचिन का बयान, याद किया मुलाकात का पहला दिन - sachin  tendulkar reaction regarding virat kohli came to the fore-mobile

विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया. अब सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को खास अंदाज में बधाई दी है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा है. दोनों टीमें मुबंई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 397 रनों का स्कोर बनाया. विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया. विराट कोहली ने 113 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली. यह विराट कोहली के वनडे करियर का 50वां शतक है. इस तरह विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया. बहरहाल, अब सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को खास अंदाज में बधाई दी है.

‘जब मैं पहली बार आपसे भारतीय ड्रेसिंग रूम में मिला था…’

सचिन तेंदुलकर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जब मैं पहली बार आपसे भारतीय ड्रेसिंग रूम में मिला था, तो टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मेरे पैर छूने का मज़ाक उड़ाया था. मैं उस दिन अपनी हँसी नहीं रोक सका. लेकिन आपने जल्दी ही आपने अपने जुनून और स्किल्स से मेरे दिल को छू लिया. मैं बहुत खुश हूं कि वह युवा लड़का एक ‘विराट’ खिलाड़ी बन गया है.

‘मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि…’

सचिन तेंदुलकर ने आगे लिखा है कि मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि एक भारतीय ने मेरा रिकॉर्ड तोड़ा और वो भी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में अपने घरेलू मैदान पर बेहद खास है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here