‘पाकिस्तान ने एयरपोर्ट के लिए किया क्वालीफाई’, खूब वायरल हो रहे मीम्स

0
55

‘पाकिस्तान ने एयरपोर्ट के लिए किया क्वालीफाई’, खूब वायरल हो रहे मीम्स

पाकिस्तान ने एयरपोर्ट के लिए किया क्वालीफाई...' भारत बनाम न्यूजीलैंड  सेमीफाइनल लगभग तय, मीम्स की आई बाढ़ - Pakistan qualified for karachi Airport  Memes galore after new ...

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अब सेमीफाइनल में जाना लगभग असंभव हो गया है, ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए मजेदार मीम्स बनाए हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस वर्ल्ड कप में काफी खराब प्रदर्शन किया है. उन्होंने पहले दो मैचों में जीत हासिल करने के बाद लगातार चार मैचों में हार का सामना किया है. हालांकि, पिछले दो मैचों में पाकिस्तान की टीम ने वापसी जरूर की है, लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए शायद सिर्फ उतना काफी नहीं है. अभी तक पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर तो नहीं हुई है, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ न्यूज़ीलैंड को मिली जीत के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है.

पाकिस्तान टीम पर बने मजाकिया मीम्स

अब अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो उन्हें इंग्लैंड की टीम को कम से कम 287 या उससे ज्यादा रनों के अंतर से हराना होगा. लिहाजा, अब ऐसा माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम न्यूज़ीलैंड ही होगी, और पाकिस्तान का सफर 11 नवंबर को खत्म हो जाएगा. ऐसे में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम के लिए अलग-अलग तरह के मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं. कुछ मीम्स में ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान टीम ने सेमीफाइनल तो नहीं लेकिन एयरपोर्ट से कराची जाने के लिए क्वालीफाई कर लिया है. वहीं, कुछ मीम्म में दिखाया जा रहा है कि दिवाली में हर किसी को गिफ्ट दिया जाता है, इसलिए पाकिस्तान को गिफ्ट के तौर पर आटा देकर विदा करने की तस्वीर वायरल हो रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here