Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में दो दिनों तक नहीं आएगा पानी, परेशानी से बचने के लिए करें ये काम

0
45

Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में दो दिनों तक नहीं आएगा पानी, परेशानी से बचने के लिए करें ये काम

Delhi Water Crisis Water Supply Will Disturb in Areas like NDMC Karol Bagh Paharganj for Two Days 2 and 3 November Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में दो दिनों तक नहीं आएगा पानी, परेशानी से बचने के लिए करें ये काम

Delhi Water Crisis: दिल्ली में फ्लोमीटर की स्थापना के काम की वजह से कई इलाकों में पानी की किल्लत हो सकती है. यह काम 2 और 3 नवंबर को होना है. ऐसे में दो दिनों तक कई इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी. इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) ने लोगों से कहा है कि वो पानी का स्टॉक जरूरी मात्रा में पहले से कर लें, ताकि फ्लोमीटर की स्थापना के दौरान कोई असुविधा न हो.

दरअसल, दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि फ्लोमीटर की स्थापना के काम के कारण चंद्रावल जल उपचार संयंत्र (DWTP) गुरुवार (2 नवंबर) से दो दिनों के लिए बंद रहेगा. जल बोर्ड ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “चंद्रावल डब्ल्यूटीपी 2 नवंबर को सुबह 10 बजे से बंद रहेगा और इस प्रकार, 2 नवंबर की शाम और 3 नवंबर की सुबह कई क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति उपलब्ध नहीं होगी.”

इन इलाकों में होगी पानी की किल्लत

दिल्ली जल बोर्ड ने बुधवार (1 नवंबर) को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली की सिविल लाइंस, हिंदू राव अस्पताल, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़गंज और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी. इसके साथ ही बताया गया कि राजिंदर नगर में भी पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी. डीजेबी ने कहा कि पूर्व और पश्चिम पटेल नगर, बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी के आसपास के क्षेत्र और छावनी क्षेत्र और दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों में भी पानी की कमी होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here