SUV ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को मारी टक्कर, हवा में उछला जवान, Video Viral

0
45

बेलगाम SUV ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को मारी टक्कर, हवा में उछला जवान, Video Viral

कई फीट हवा में उछला और फिर...चेकिंग कर रहे दिल्ली पुलिस के जवान को SUV ने  मारी जोरदार टक्कर... देखें Video - Dainik Savera Times | Hindi News Portal

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके से द‍िल दहला देने वाला एक सड़क हादसा सामने आया है. इस हादसे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा के लिहाज से अति महत्वपूर्ण इलाके और संसद भवन से चंद किलोमीटर की दूरी पर द‍िल दहला देने वाला एक सड़क हादसा सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नशे में बेसुध एसयूवी कार चालक के इस लापरवही का शिकार ड्यूटी पर तैनात जवान हुआ. जोरदार टक्कर खाने के बाद दिल्ली पुलिस का सिपाही कई फुट हवा में उछला और धड़ाम से सड़क पर गिर पड़ा.

यह घटना 24 और 25 अक्टूबर दरमियानी रात की है. घटना के समय वीआईपी इलाका कनॉट प्लेस में दिल्ली पुलिस का जवाब ड्यूटी पर तैनात था. वह वाहनों की चेकिंग कर रहा था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित दिल्ली पुलिस का जवान एक कार चालक को रोककर उससे पूछताछ कर रहा है. दिल्ली पुलिस का जवाब बर्दी में है और कंट्रोल के समय पहनने वाला वर्दी पहन रखा है. इतना ही नहीं, जहां की यह घटना है, वहां पर बैरिकेडिंग के बाद दिल्ली पुलिस का जवान कार चालकों को रोककर पूछताछ कर रहा है.

वायरल वीडियो देख हो जाएंगे रौंगटे खड़े

इस हादसे को लेकर वायरल वीडियो देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. यह हादसा दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हुआ है. एक बेलगाम एसयूवी कार चालक ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही को जोरदार टक्‍कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि सिपाही कई फुट हवा में उछलकर नीचे धड़ाम से गिरता है. इस सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के तत्काल बाद जवान को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here