‘मैं इनसे बचपन से प्यार करती थी, घर वालों ने…’, अपहरण के केस पर बेतिया में लड़की ने जारी किया बयान

0
36

‘मैं इनसे बचपन से प्यार करती थी, घर वालों ने…’, अपहरण के केस पर बेतिया में लड़की ने जारी किया बयान

Bettiah Couple Video Viral On Social Media After Family Registered FIR Of  Kidnapping Case ANN | Bettiah News: 'मैं इनसे बचपन से प्यार करती थी, घर  वालों ने...', अपहरण के केस पर

बेतिया के जगदीशपुर थाने में कुछ दिनों पहले अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी. अब लड़की का बयान सामने आया है. जानिए पूरा मामला.

प्रेमी से शादी करने के बाद जब घर वालों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई तो लड़की ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो बयान जारी कर पूरी बात बताई है. मामला बिहार के बेतिया जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है. कुछ दिनों पहले ही जगदीशपुर थाने में एक अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. अब लड़की ने कहा है कि उसका अपहरण नहीं हुआ है. वह जिससे बचपन से प्यार करती थी उसके साथ है. उसके घर वालों ने झूठा केस किया है.

घर वालों ने बनाया था लड़की को मारने का प्लान

एफआईआर दर्ज होने के बाद लड़की ने वीडियो जारी करते हुए न्याय की मांग की है. जारी किए गए वीडियो में लड़की ने कहा, “मैं इनसे (प्रेमी) बचपन से प्यार करती थी. इसके बारे में जब मेरे घर वालों को पता चला तो उन लोगों ने मारने का प्लान किया. इसके बाद घर में बंद कर दिया. मारने का प्लान बनाने लगे तो मैं किसी तरह घर छोड़कर भाग कर अपनी दोस्त के यहां बेतिया आ गई.”

लड़की बोली- ‘हम अपनी लाइफ में बिल्कुल खुश हैं’

वीडियो में लड़की ने कहा कि दोस्त के यहां आने के बाद उसने अपने प्रेमी को इसके बारे में बताया. फिर वह लड़के के साथ चली गई. आगे लड़की ने कहा, “मेरे घर वालों ने बिना काम का अपहरण का केस किया है. इनको (प्रेमी) और मेरी फ्रेंड को मेरे सास, ससुर, ननद, ननदोई को फंसाया जा रहा है. इन लोगों का कोई दोष नहीं है. हम अपनी मर्जी से हैं. हम अपनी लाइफ में बिल्कुल खुश हैं.”

इधर अब लड़की के बयान के बाद पूरा मामला अपहरण से प्रेम प्रसंग की तरफ घूम गया है. प्यार-मोहब्बत और अपहरण के इस केस में लड़की की ओर से जारी किया गया वीडियो मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here