4 लड़कियां नालंदा में गायब हो गई थीं, 8 दिन बाद पुलिस ने दिल्ली से बरामद, सामने आई ये बात

0
37

नालंदा में गायब हो गई थीं 4 लड़कियां, 8 दिन बाद पुलिस ने दिल्ली से बरामद, सामने आई ये बात

Nalanda 4 Girls Who Was Missing While Going to School Recovered by Police From Delhi After 8 Days ANN Nalanda News: नालंदा में गायब हो गई थीं 4 लड़कियां, 8 दिन बाद पुलिस ने दिल्ली से बरामद, सामने आई ये बात

घटना के बाद एक किशोर के पिता ने थाने में आवेदन देकर पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी. पुलिस ने जांच के बाद सबको बरामद कर लिया.

बिहार के नालंदा में चार छात्राएं गायब हो गई थीं. उन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है. पावापुरी ओपी थाना इलाके के एक गांव से मंगलवार (10 अक्टूबर) को घर से पढ़ने के लिए चार छात्राएं निकली थीं लेकिन वापस घर नहीं लौटीं. अचानक गायब हो जाने से गांव में तरह-तरह की चर्चा होने लगी थी. परिजनों ने काफी खोजबीन की थी लेकिन किशोरियों का कुछ पता नहीं चला था. अब सबको पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है. एक किशोरी के पिता ने पावापुरी ओपी थाना में आवेदन देकर घटना की जानकारी पुलिस को दी थी.

सबसे बड़ी बात यह थी कि चारों छात्राएं नाबालिग थीं और उसमें से दो सगी बहनें थीं. ऐसे में सबके परिजन परेशान हो गए थे. आवेदन के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इसके बाद पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया. चारों किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए गुरुवार (19 अक्टूबर) को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया.

प्रेम प्रसंग का लग रहा मामला

इस पूरे मामले में पावापुरी ओपी थाना प्रभारी अनीता देवी ने बताया कि चारों किशोरियों को बरामद कर लिया गया है. चारों किशोरी से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृश्य में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. हालांकि किशोरियों ने बताया है कि वे अपने परिजनों से नाराज थीं इसलिए घर से भाग निकली थीं.

डीएसपी बोले- डरी-सहमी हैं बच्चियां

वहीं राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि चारों किशोरियों को दिल्ली से बरामद कर बिहारशरीफ लाया गया है. चारों किशोरियों से पूछताछ की जा रही है. मामला जो भी जांच चल रही है. फिलहाल चारों को बरामद करने के बाद मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. चारों की उम्र 15 से 16 साल के बीच है. फिलहाल अभी सभी बच्चियां डरी सहमी हैं इसलिए कुछ बता नहीं पा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here