नवीन-उल-हक ने बटलर को बोल्ड किया तो झूम उठा पूरा स्टेडियम; देखें वीडियो

0
32

कोहली इफेक्ट! नवीन-उल-हक ने बटलर को बोल्ड किया तो झूम उठा पूरा स्टेडियम; देखें वीडियो

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने जब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का विकेट चटकाया तो दिल्ली के स्टेडियम में जमकर शोर मचा.

वर्ल्ड कप 2023 में भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान नवीन-उल-हक और विराट कोहली के बीच हुए मेल-मिलाप का असर इंग्लैंड-अफगानिस्तान मैच में देखने को मिला. रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में जब नवीन-उल-हक ने बटलर को बोल्ड किया तो पूरा स्टेडियम झूम उठा. सोशल मीडिया पर इस मोमेंट का वीडियो खूब शेयर हो रहा है.

विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच आईपीएल 2023 में नोंक-झोंक हो गई थी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए एक मुकाबले में हुई इस नोंक-झोंक का असर यह था कि इसके बाद जब भी नवीन-उल-हक भारतीय क्रिकेट फैंस के सामने दिखाई दिए हैं तो फैंस ने उन्हें कोहली के नाम से जमकर चिढ़ाया. IPL 2023 से लेकर एशिया कप और फिर वर्ल्ड कप के मुकाबलों में यह सिलसिला जारी रहा. लेकिन पिछले भारत-अफगान मैच में जो कुछ हुआ, उसके बाद स्थिति पूरी तरह बदल गई है.

भारत और अफगानिस्तान मैच में विराट और नवीन एक-दूसरे की ओर मुस्कुराते हुए नजर आए थे. दोनों ने हाथ मिलाकर कुछ देर बातचीत भी की थी. विराट और नवीन की इस मुलाकात के वीडियो इंटरनेट सनसनी बने हुए थे. बस यही वह मुलाकात रही, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल से नवीन के लिए नफरत निकल सी गई. शायद यही कारण रहा कि जब नवीन-उल-हक ने इंग्लैंड के खिलाफ विकेट चटकाया तो भारतीय दर्शकों ने उनकी खूब हौसला अफजाई की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here