JDU ने पोस्टर लगाकर नीतीश कुमार को बताया दूसरा गांधी, पार्टी के प्रदेश महासचिव ने बांधा तारीफ के पुल

0
41

JDU ने पोस्टर लगाकर नीतीश कुमार को बताया दूसरा गांधी, पार्टी के प्रदेश महासचिव ने बांधा तारीफ के पुल

Bihar Politics JDU Leader Arvind Singh called Nitish Kumar Second Gandhi Of Country Bihar Politics: JDU ने पोस्टर लगाकर नीतीश कुमार को बताया दूसरा गांधी, पार्टी के प्रदेश महासचिव ने बांधा तारीफ के पुल

Political Desk | CPN NEWS

पटना: जेडीयू के प्रदेश महासचिव अरविन्द सिंह उर्फ छोटू सिंह (Arvind Singh) ने शनिवार ( 15 अक्टूबर) को पटना के सड़कों पर पोस्टर लगाया है. पोस्टर में लिखा है कि ‘गांधी जी की कर्मभूमि पर समानता का पाठ पढ़ाने वाले देश के दूसरे गांधी नीतीश कुमार’. इस पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. वहीं, इसको लेकर छोटू सिंह ने कहा कि बिहार में विकास की गति तेज है. इसके पीछे नीतीश सरकार है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की कर्मभूमि पर समानता का पाठ पढ़ाने वाले देश के दूसरे गांधी हैं.

‘गांधी के बताए रास्ते पर चलने वाला एकमात्र नेता नीतीश कुमार’

अरविंद सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी परम पूज्य थे. वे समाज सुधार की बात करते थे. महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर सीएम नीतीश कुमार चल रहे हैं. यही बात बीजेपी को पच नहीं रहा है. बिहार में हर जगह विकास हो रहा है. बिहार में जातीय गणना, दहेज प्रथा पर अकुंश और शराबबंदी सीएम नीतीश कुमार का देन है. इसको बीजेपी पचा नहीं पा रही है.

जेडीयू नेता ने की सीएम नीतीश की तारीफ

जेडीयू के प्रदेश महासचिव ने कहा कि शराब से कितने परिवार बर्बाद हो गए थे, लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर परिवार को नई जिंदगी दी. दहेज प्रथा पर सरकार ने अकुंश लगाया. नीतीश सरकार ने बिहार में आजादी के बाद जातीय गणना कराई. बीजेपी वालों को क्यों दर्द हो रहा है? बीजेपी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो पटना साहिब सिख सम्मेलन में कहा था कि देश में सबसे विकास महापुरुष और लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार हैं. बीजेपी वाले नरेंद्र मोदी को पिता मानते हैं और तो कोई भगवान बता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here