बुजुर्ग महिला को कार सवार ने रौंदा, देखें दिल दहला देने वाला Video

0
44

नोएडा में मॉर्निंग वॉक कर रही बुजुर्ग महिला को कार सवार ने रौंदा, देखें दिल दहला देने वाला Video

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी गई. सीसीटीवी वीडियो से यह जाहिर हो रहा है कि महिला को पैर में भी कुछ समस्या थी. महिला की अस्पताल में मौत हो गई.

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में इवनिंग वॉक कर रही महिला को कार चालक ने रौंद दिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह घटना नोएडा के सेक्टर 78 की है. सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई है. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रीन कलर के सलवार कमीज में एक महिला वॉक कर रही है और एक कार राइट टर्न लेने के दौरान उन्हें हिट कर देती है.

बुधवार शाम को महागुन मॉडर्न सोसाइटी के पास एक बुजुर्ग महिला सड़क पर बीचोबीच इवनिंग वॉक कर रही थी. उनकी चलने के ढंग से ऐसा लग रहा था कि उनके पांव में कोई दिक्कत थी. तभी दूसरे रास्ते से एक कार टी-पॉइंट पर आ रही थी, कार जैसे ही वहां पहुंची और टर्न करने की कोशिश की, उसने सीधे महिला को टक्कर मार दी. महिला नीचे गिर गई. महिला को टक्कर मारते ही ड्राइवर ने अपनी कार रोक दी. इसके बाद आसपास के लोग भी वहां दौड़कर मदद के लिए आगे आए.

स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया

धीरे-धीरे वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई. हर तरफ से महिलाएं एवं पुरुष मौके पर पहुंचे. कुछ लोगों ने मिलकर उन्हें गोद में उठाया और फिर अस्पताल ले जाया गया. हालांकि बुधवार देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मामला थाना सेक्टर 113 का है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि महिला को टक्कर मारने वाली कार के ड्राइवर पर कोई कानूनी कार्रवाई की गई है या नहीं. वहीं, पीड़ित परिवार की तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here