हैदराबाद से पाकिस्तान टीम ने कुछ इस तरह ली विदाई, बाबर आजम ने ग्राउंड स्टाफ को दिया खास तोहफा

0
38

पाकिस्तान टीम ने कुछ इस तरह ली हैदराबाद से विदाई, बाबर आजम ने ग्राउंड स्टाफ को दिया खास तोहफा

पाकिस्तान टीम ने कुछ इस तरह ली हैदराबाद से विदाई, बाबर आजम ने ग्राउंड स्टाफ  को दिया खास तोहफा— News Online (www.googlecrack.com) | News Online

पाक कप्तान बाबर आजम ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ को पाकिस्तान टीम की जर्सी गिफ्ट की है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पिछले दो हफ्ते से हैदराबाद में रूकी हुई थी. अपने दोनों वार्म-अप मुकाबले पाकिस्तान ने यहीं खेले थे. इसके बाद वर्ल्ड कप 2023 के अपने शुरुआती दोनों मैच भी पाकिस्तान ने इसी शहर में खेले. अब पाकिस्तान को अपना अगला मुकाबला अहमदाबाद में भारत के खिलाफ खेलना है. ऐसे में पाक स्क्वाड अब अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुकी है. लेकिन हैदराबाद छोड़ने से पहले पाक खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान टीम ने बीती रात (10 अक्टूबर) हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में जब श्रीलंका को पटखनी दी तो इसके ठीक बाद पाक कप्तान बाबर आजम ने यहां के ग्राउंड को अपनी टीम की एक जर्सी गिफ्ट की. इस दौरान पूरे ग्राउंड स्टाफ ने बाबर आजम के साथ तस्वीर खिंचाई.

इसके बाद जब पाक खिलाड़ियों का राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम से विदाई का वक्त आया तो फिर हारिस रऊफ, मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी और हसन अली ने भी ग्राउंड स्टाफ के साथ फोटो खिंचाई. आईसीसी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के लिए हैदराबाद का मैदान बेहद अच्छा साबित हुआ. यहां पहले मुकाबले में जहां पाक टीम ने नीदरलैंड्स को बड़ी शिकस्त दी. वहीं, दूसरे मुकाबले में वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज़ कर डाला. पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ 345 रन का लक्ष्य हासिल करते हुए जीत हासिल की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here