ED रिमांड में ले जाते वक्त आप सांसद संजय सिंह बोले- ‘सारे आरोप बेबुनियाद हैं, हम लड़ेंगे’

0
34

ED रिमांड में ले जाते वक्त आप सांसद संजय सिंह बोले- ‘सारे आरोप बेबुनियाद हैं, हम लड़ेंगे’

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र पर तीखा हमला बोला है. संजय सिंह ने साथ ही दावा किया है कि उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 10 अक्टूबर तक प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के रिमांड पर भेज दिया है. वहीं, रिमांड में ले जाते वक्त संजय सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनके खिलाफ लगे आरोप झूठे हैं और वह पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से नहीं डरते हैं. चाहे कितना भी अत्याचार करना चाहते हैं कर लें.

संजय सिंह ने कहा, ”जितना अत्याचार और जुल्म करना है करें, कोई दिक्कत नहीं है. हम लड़ेंगे. सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. हम डरते नहीं हैं, हम लड़ेंगे.” आप सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी और अडानी को लेकर भी बयान दिया. उधर, सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी संजय सिंह के मामले में एकबार फिर प्रतिक्रिया दी है और दावा किया है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है.

संजय सिंह पर लगे आरोप झूठे- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”संजय सिंह पर आज सारे के सारे कैसे झूठ लगा रखे हैं. इतनी जांच कर ली लेकिन कुछ नहीं निकला. इस जांच के खेल में सब का टाइम खराब होता है. जांच एजेंसी का भी टाइम खराब होता है और देश का भी टाइम खराब होता है. सभी को देश के लिए काम करना चाहिए. झूठ केसों में फंसा कर कुछ नहीं निकलने वाला.”

ईडी ने मांगी थी 10 दिन की रिमांड

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट ने पांच दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया. विशेष न्यायाधीश एम. के. नागपाल ने संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में भेजा है. ईडी ने संजय सिंह से पूछताछ के लिए 10 दिन की हिरासत का अनुरोध किया था. ईडी ने बुधवार को संजय सिंह के आवास पर रेड डाली थी और कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here