ईडी ने संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में किया पेश, अदालत में जाते समय AAP सांसद बोले- ‘मोदी चुनाव हार रहे हैं’

0
44

ईडी ने संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में किया पेश, अदालत में जाते समय AAP सांसद बोले- ‘मोदी चुनाव हार रहे हैं’

ईडी गुरुवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची. कोर्ट में जाते समय संजय सिंह ने कहा कि मोदी चुनाव हार रहे हैं.

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को ईडी (ED) ने गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में पेश किया. राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचने के बाद संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 का चुनाव हार रहे हैं. संजय सिंह ने कोर्ट में जाते समय कहा कि मोदी चुनाव हार रहे हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. तय है कि वह चुनाव हारेंगे. वहीं संजय सिंह के कोर्ट पहुंचने के दौरान उनके पिता दिनेश सिंह भी बाहर मौजूद रहे.

इस बीच ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में संजय सिंह को पेश करने के बाद 10 दिनों की रिमांड मांगी. साथ ही ईडी ने यह भी कहा कि सात दिन की रिमांड भी चलेगी. वहीं कोर्ट ने ईडी से पूछा कि आपके पास फोन है, फिर रिमांड की क्या जरूरत है. ईडी ने कहा कि घर से मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ करनी है. तीन लोगों से आमना-सामना कराना है.

‘मुझे मरना स्वीकार है, लेकिन झुकना नहीं’

इससे पहले भी जब ईडी ने गिरफ्तार किया था तो संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था. संजय सिंह ने कहा था, “मुझे मरना स्वीकार है, लेकिन झुकना नहीं. मैंने अडानी के घोटालों का खुलासा किया और ईडी के पास कई शिकायतें दर्ज कराईं, लेकिन अडानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. मोदी 2024 का चुनाव बुरी तरह हार रहे हैं, वे अत्याचार करके और लोगों को जेल में डालकर नहीं जीत सकते.”

संजय सिंह ने ईडी पर लगाया ये आरोप

संजय सिंह ने आगे कहा था, “मैंने पहले भी अडानी के घोटालों के खिलाफ बोला था, मैं आगे भी ऐसा करना जारी रखूंगा. हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं और अत्याचार के चलते पीछे नहीं हटेंगे.” संजय सिंह ने कहा कि ईडी बिना किसी सबूत के उन्हें जबरन गिरफ्तार कर रही है. बता दें कि ईडी ने बुधवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में संजय सिंह के घर छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here