सहरसा में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, दोस्त ने बताया किस तरह हुई घटना

0
38

सहरसा में बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से गोदकर की युवक की हत्या, दोस्त ने बताया किस तरह हुई घटना

घटना सदर थाने क्षेत्र के बेंगहा बाईपास रोड की बताई जा रही है. मृतक चंदन के दोस्त को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बिहार के सहरसा जिले में बुधवार (4 अक्टूबर) को दिनदहाड़े युवक की बाइक सवार अपराधियों ने सीने में चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना सदर थाने क्षेत्र के बेंगहा बाईपास रोड की बताई जा रही है. मृतक की पहचान 21 वर्षीय चंदन कुमार दास के रूप में की गई है. उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

बताया जाता है कि चंदन सदर थाना क्षेत्र के लतहा वार्ड नं 9 का रहने वाला था. वह किसी काम से बाइक से अपने मित्र के साथ जा रहा था. बेंगहा बाईपास रोड पर बाइक सवार बदमाश आए और चंदन के सीने में चाकू से वार कर दिया. चाकू लगने से जख्मी चंदन नीचे गिर गया. उसके दोस्त राजा कुमार ने जख्मी हालत में चंदन को सदर अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने इलाज को दौरान मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

मृतक चंदन के दोस्त ने बताई पूरी बात

पुलिस की पूछताछ में मृतक चंदन के मित्र राजा कुमार ने बताया, “हमलोग बाइक से मार्केट आ रहे थे. बाईपास रोड के पास जाम लगा था. हमलोग रुक गए. उसके बाद अजित कुमार नाम का लड़का आया और चंदन के सीने में चाकू मार दिया. बाद चंदन गाड़ी लेकर गिर गया. गाड़ी चंदन ही चला रहा था. हमलोग चंदन को लेकर सदर अस्पताल गए जहां उसकी मौत हो गई.”

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

वहीं सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. इस घटना को अंजाम देने वाले की पहचान की जा रही है. बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here