Amitabh Bachchan के पैरों में गिरकर रोया कंटेस्टेंट,आखिर ऐसा क्या हुआ केबीसी 15 के सेट पर?

0
40

Amitabh Bachchan के पैरों में गिरकर रोया कंटेस्टेंट, बिग बी ने गले लगाकर पीठ थपथपाई, आखिर ऐसा क्या हुआ केबीसी 15 के सेट पर?

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 का लेटेस्ट प्रोमो काफी वायरल हो रहा है, इस प्रोमो में एक कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल पर पहुंचकर काफी भावुक हो जाता है और वो अमिताभ बच्चन को गले लगाकर रोने लगता है.

क्विज-गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. फिलहाल केबीसी का 15वां सीजन टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में अभी तक कईं कंटेस्टेंट लाखों और करोड़ों रुपये जीतकर मालामाल बन चुके हैं. इन सबके बीच शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है जो काफी वायरल हो रहा है. प्रोमो में एक कंटेस्टेंट को 7 करोड़ रुपये के आखिरी सवाल को अटेम्पट करने के दौरान काफी इमोशनल होते दिखाया गया है.

7 करोड़ के सवाल पर कंटेस्टेंट के उमड़े जज्बात

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से 7 करोड़ के लिए 16वां प्रश्न पूछते हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो जाता है. इसके बाद बिग बी कंटेस्टेंट को गले लगाते और सांत्वना देते नजर आते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो कंटेस्टेंट बिग बी के पैरों पर गिर जाता है और जोर-जोर से रोने लगता है. वहीं बॉलीवुड के शहंशाह उसे उठाने की कोशिश करते हैं. इधर कंटेस्टेंट उनके पैर छूता हैं और फिर उन्हें कसकर गले लगा लेता हैं. एक्टर भी कंटेस्टेंट की पीठ थपथपाते नजर आते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हुए सुने जाते है, “यूं ही नहीं उमड़ आते हैं जज़्बात, वजह जरूर होती है. बताऊंगा आपको.”

जसकरन बने थे सीजन 15 के पहले करोड़पति

फिलहाल शो का ये प्रोमो काफी वायरल हो रहा है और नेटिजंस कयास लगा रहे हैं कि कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ जीत लिए हैं. वहीं कुछ एपिसोड पहले एक कंटेस्टेंट जसकरन सिंह ने आखिरी 7 करोड़ के प्रश्न को अटेमप्ट करने की कोशिश की थी लेकिन जवाब को लेकर श्योर ना होने पर उन्होंने गेम क्विट कर दिया था. जरकरन 1 करोड़ रुपये जीत कर घर ले गए थे और इसी के साथ क्विज़ बेस्ड गेम शो में पहले करोड़पति बने थे.

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ उंचाई में देखा गया था. फिलहाल बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं और उनके पास कईं एक्साइटिंग प्रोजेक्ट की लिस्ट है. वह ‘सेक्शन 84’, ‘गणपथ – पार्ट 1’, ‘कल्कि 2898 एडी’ और हिट हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के ऑफिशियल रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here