इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की सूची जारी करने के बाद विराट कोहली का कहना है कि सोशल मीडिया से कमाई की खबरें सच नहीं हैं

0
30

हॉपर मुख्यालय द्वारा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की सूची जारी करने के बाद विराट कोहली का कहना है कि सोशल मीडिया से कमाई की खबरें सच नहीं हैं

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि इंस्टाग्राम पोस्ट से उनकी कमाई के बारे में रिपोर्ट “सच्ची नहीं है”। उन्होंने शनिवार सुबह ट्विटर पर एक संदेश डाला।

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार, 12 अगस्त को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कमाई की रिपोर्ट पर स्पष्टीकरण दिया। सोशल मीडिया मार्केटिंग सॉल्यूशंस प्लेटफॉर्म हॉपर मुख्यालय के अनुसार, यह बताया गया कि कोहली इंस्टाग्राम पर तीसरे सबसे अमीर खिलाड़ी हैं और दुनिया की शीर्ष 25 हस्तियों में एकमात्र भारतीय हैं।

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट के अनुसार, कोहली प्रति पोस्ट 11.45 करोड़ रुपये से अधिक की शानदार कमाई करते हैं। हालांकि, दिग्गज ने कहा कि उनकी कमाई के बारे में रिपोर्ट “सच्ची नहीं है”

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, “हालांकि मैं जीवन में जो कुछ भी मिला उसके लिए आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वह सच नहीं हैं।”

कोहली समय-समय पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इसमें उनके प्रशिक्षण सत्र और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उनका समय शामिल है, जिनसे उन्होंने दिसंबर 2018 में शादी की थी।

कोहली फिलहाल ब्रेक पर हैं क्योंकि भारत वेस्टइंडीज में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है। यह अनुभवी खिलाड़ी एशिया कप 2023 में भारत के अभियान के लिए वापस आने के लिए तैयार है, जो इस महीने के अंत में श्रीलंका और पाकिस्तान में शुरू होने वाला है।

कोहली ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खेली थी। पहले वनडे में बल्लेबाजी नहीं करने के बाद, उन्होंने श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मैच में बेंच को गर्म कर दिया।

कोहली के पास वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 13000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है। जब भारत 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्व कप में हिस्सा लेगा तो उनसे भी बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here