तिलक वर्मा ने फिफ्टी के बाद क्यों मनाया अलग तरह से जश्न, रोहित शर्मा की बेटी से है कनेक्शन

0
24

तिलक वर्मा ने फिफ्टी के बाद क्यों मनाया अलग तरह से जश्न, रोहित शर्मा की बेटी से है कनेक्शन

अपने पहले अंतरराष्ट्रीय टी20 अर्धशतक का जश्न तिलक वर्मा ने खास अंदाज में मनाया जिसमें उन्होंने डांस किया. तिलक ने बताया कि उन्होंने यह रोहित शर्मा की बेटी की वजह से किया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी भारतीय टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अभी तक दोनों ही मैचों में टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ एक खिलाड़ी ही अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में कामयाब हुआ है और वह तिलक वर्मा हैं. अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में 39 रनों की पारी खेलने के बाद तिलक के बल्ले से दूसरे टी20 मुकाबले में अर्धशतकीय पारी देखने को मिली. इस दौरान अपनी पहली फिफ्टी का जश्न तिलक ने एक खास अंदाज में मनाया.

तिलक वर्मा ने दूसरे टी20 मुकाबले में 41 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली. तिलक ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद पवेलियन की तरफ इशारा करने के साथ डांस किया. इस मुकाबले के खत्म होने के बाद तिलक ने अपने इस खास सेलिब्रेशन के बारे में बताया.

दूसरे टी20 मैच के खत्म होने के बाद तिलक ने कहा कि उनके इस सेलिब्रेशन के पीछे की वजह रोहित शर्मा की बेटी समायरा है. तिलक ने आगे कहा कि हमारा रिलेशन काफी अच्छा है. मैं जब भी अंतरराष्ट्रीय शतक या अर्धशतक बनाऊंगा तो इसी तरह से उसको सेलिब्रेट करूंगा. मैने सैमी के लिए ही यह जश्न मनाया था.

रोहित मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं

तिलक वर्मा ने अपने इस बयान में कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा कि वह अपनी इस पारी के बाद जरूर उनसे बात करेंगे. रोहित मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं. उन्होंने मुझसे खेल का आनंद लेने के लिए कहा है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किस तरह से खेलना है मेरी उनसे इस बारे में भी बात होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here