बीजेपी नेताओं के घरों का घेराव करने का अभिषेक बनर्जी ने दिया आदेश! पुलिस में शिकायत दर्ज

0
32

अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी नेताओं के घरों का घेराव करने का दिया आदेश! पुलिस में शिकायत दर्ज

टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी के ऊपर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा को उकसाने के सिलसिले में एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज की गई है.

टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज की है. अभिषेक बनर्जी के खिलाफ रवीन्द्र सरोवर पुलिस स्टेशन में ऑनलाइन पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई है.

इस शिकायत में कहा गया है कि शुक्रवार(21 जुलाई) को उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए उकसाया था. शिकायत में कहा गया है कि बनर्जी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के आवास को घेरने के लिए उन्होंने भड़काऊ भाषण दिया. बनर्जी के खिलाफ दर्ज हुई इस शिकायत की एक कॉपी ज्वाईंट कमिश्नर और कलकत्ता पुलिस कमिश्नर को भी भेजी गई है.

क्या बोले थे अभिषेक बनर्जी?

टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शुक्रवार को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर एक आदेश जारी किया. अभिषेक ने खुले मंच से कहा कि टीएमसी के सभी कार्यकर्ता और नेता भारी से भारी संख्या में इकठ्ठा होकर राज्य के 341 ब्लॉकों के बीजेपी नेताओं के घरों का पांच अगस्त को घेराव करें. सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक बीजेपी नेताओं के घरों मे रह रहे बुजुर्गों को छोड़ अन्य किसी भी सदस्य को ना तो उनके घर से बाहर जाने दें और ना ही किसी को घर मे प्रवेश करने दें.

उनके इस अप्रत्याशित बयान से खुद राज्य की सीएम ममता बनर्जी हैरान हो गईं और उन्होंने उसी समय उसी मंच से फैसले में थोड़ा बदलाव करते हुए कहा कि आप बीजेपी नेताओं का घर 100 मीटर की दूरी से घेरें.

क्या बोले सुभेंदू अधिकारी?

वहीं बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष और नेता विपक्ष सुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं को कार्यकर्ताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्होंने बीजेपी नेताओं के घरों का घेराव किया तो वह टीएमसी के सांसदों को संसद में नहीं घुसने देंगे. उन्होंने कहा, सुनो अभिषेक, मैं तुम्हारे खिलाफ FIR की कॉपी लेकर अदालत में जा रहा हूं, इस कार्यक्रम में लोगों के मौलिक अधिकारों पर हमला हुआ है, ऐसा तो सीपीएम ने भी अपने 33 सालों के शासन में कभी नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here