कार को बस ने मारी टक्कर, हादसे में कार सवार एक महिला की मौत, 5 घायल

0
29

बस ने कार को मारी टक्कर, हादसे में कार सवार एक महिला की मौत, 5 घायल

गंगानगर जिले के गोमावाली निवासी परिवार कार में सवार होकर जयपुर के नजदीक मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए थे. मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के बाद परिवार कार से वापस गंगानगर लौट रहा था.

सीकर जिले के नजदीकी गांव मलकेड़ा में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को सीकर शहर के एसके अस्पताल ले जाया गया. जहां कार सवार एक महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक गंगानगर जिले के गोमावाली निवासी परिवार कार में सवार होकर जयपुर के नजदीक मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए थे. मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के बाद परिवार कार से वापस गंगानगर लौट रहा था. इस दौरान सीकर शहर के नजदीकी मलकेड़ा गांव में कार के पीछे चल रही एक बस ने कार को टक्कर मार दी।

बस ने मारे टक्कर 

बस की टक्कर से कार पलटते हुए दूर जा गिरी. कार के पलटने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से एसके अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार होकर 6 लोग मेहंदीपुर बालाजी से गंगानगर की ओर जा रहे थे. इस दौरान मलकेडा गांव के नजदीक पीछे से बस ने कार को टक्कर मार दी.

टक्कर से कार पलट गई और कार में सवार 6 लोग चंद्रकला देवी, कालूराम, मंजू देवी, संदीप कुमार, सीता देवी और अशोक कुमार घायल हो गए. जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने एक महिला चंद्रकला देवी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मृतक महिला का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. दो घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, तीन लोगों को हल्की चोट आने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here