‘प्यार अंधा होता है…खाते में आया सारा पैसा सही होगा’, सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना पॉल ने HC में दिया जवाब

0
30

“प्यार अंधा होता है…” : जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने के सवाल पर कोर्ट में एक्ट्रेस लीना पॉल

लीना पॉल के वकील ने कहा कि लीना के खिलाफ कुछ भी संदिग्ध नहीं है, जिससे लगे कि वह मनी लांड्रिंग में शामिल थी. लीना पॉल के वकील ने कहा कि जांच एजेंसी का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर का आपराधिक इतिहास रहा है.

अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी

सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी और मामले में आरोपी लीना मारिया पॉल की तरफ से वकील ने चार्ज फ्रेम करने को लेकर बहस पूरा कर लिया है. पटियाला हाउस कोर्ट में आज की सुनवाई पूरी हुई. अब मामले की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी. अगली सुनवाई में कुछ आरोपियों पर चार्ज फ्रेम करने पर बहस होगी.

लीना पॉल के वकील ने कहा कि लीना के खिलाफ कुछ भी संदिग्ध नहीं है, जिससे लगे कि वह मनी लांड्रिंग में शामिल थी. लीना पॉल के वकील ने कहा कि जांच एजेंसी का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर का आपराधिक इतिहास रहा है. आदतन अपराधी है, जेल परिसर से लगातार फर्जी कॉल करता था. जांच में पता चला कि सुकेश ने लॉ सेक्रेटरी बन कर फर्जी फोन कॉल किया.

कोर्ट ने पूछा बेंगलुरु में कार बेचने खरीदने का बिज़नेज़ करती थी और जब सुकेश जेल में था. उस समय भी कॉल पर बात करती थी, जबकि आपके पास लीगल बातचीत का ऑप्शन था. क्या जेल में बंद कैदी से व्हाट्सऐप कॉल करना सही है? कोर्ट ने लीना पॉल के वकील से कहा कि आपके अभिनेत्री के रूप में या बिजनेस से जो आय हुई, उससे कोई दिक्कत नहीं है. आप पर आरोप यह है कि अपने जेल में बंद कैदी से गिफ्ट लिए. इसी पर ED भी सवाल उठा रही है. आपकी अभिनेत्री के रूप में या बिज़नेस से हुई आय से ED को भी कोई दिक्कत नहीं है.

लीना पॉल ने वकील ने कहा उसने खुद से मेरे खाते में पैसे ट्रांसफर किए. हमको नहीं पता था कि उस पैसे का सोर्स क्या था. लीना पॉल के वकील ने कहा प्यार अंधा होता है, जो भी पैसा अकाउंट में आता था. लीना पॉल को विश्वास था कि वह सही होगा, जो भी लेनदेन हुआ वह बैंक अकाउंट के जरिय किया गया है. कैश में कुछ भी नहीं है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here