स्कूटी दौड़ाती दुल्हन बिना हेलमेट के बना रही थी रील,दिल्ली पुलिस ने ऐसे चखाया मजा, क्लाइमेक्स देख छूट जाएगी हंसी

0
44

बिना हेलमेट स्कूटी दौड़ाती दुल्हन बना रही थी रील, दिल्ली पुलिस ने ऐसे चखाया मजा, क्लाइमेक्स देख छूट जाएगी हंसी

दुल्हन को बिना हेलमेट सड़क पर स्कूटी दौड़ाते देखा जा रहा है. जब दिल्ली पुलिस की नजर इस वायरल वीडियो पर पड़ी, तो उन्होंने अच्छे से दुल्हन को यातायात नियमों की याद दिलाई.

आज के समय बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी पर रील बनाने का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में कोई मेट्रो में ठुमके लगा रहा है, तो कोई रेलवे स्टेशन पर अजीबोगरीब हरकतें करता नजर आ रहा है. हाल ये है कि अब शादी से पहले दुल्हनें भी अतरंगी अंदाज में रील बनाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही है. वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो रील के चक्कर में खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डालने से पीछे नहीं हटते. इंटरनेट पर यूं तो रोजाना ऐसे कई वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक दुल्हन को सड़क पर बिना हेलमेट स्कूटी दौड़ाते देखा जा रहा है. इसके बाद क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से हुआ वायरल

हाल ही में एक ऐसी ही दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन बिना हेलमेट स्कूटी पर अतरंगी स्टंट दिखाती नजर आ रही है. वीडियो में दुल्हन ‘साहिबा’ को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देखा जा रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘हनीमून ट्रेवल्स’ फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग ‘सजना पर वारी वारी जाऊंगी में’ सुनाई दे रहा है, जिस पर दुल्हन मटकती नजर आ रही है. वायरल वीडियो पर जब दिल्ली पुलिस की नजर पड़ी, तो उन्होंने अच्छे से दुल्हन को यातायात नियमों की याद दिलाई. इतनी ही नहीं उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर होने वाले नतीजों के बारे में भी बताया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इसे शेयर किया है.

दुल्हन के इस वायरल वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 9 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो का लाइक किया है. दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के पहले हिस्से में दुल्हन को बिना हेलमेट स्कूटी दौड़ाते देखा जा रहा है. वहीं दूसरे हिस्से में 10 जून का काटा गया चालान दिखाया गया है. देखा जा सकता है कि, इसके लिए दुल्हन पर 6 हजार रुपये का जुर्माना लगा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों पर भारी जुर्माना होना चाहिए.’ बीतों दिनों उत्तरप्रदेश में भी कुछ इसी तरह एक दुल्हन को चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनवाते देखा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here