बेटे के करियर को संवारने में लगे शाहरुख खान, पहले दिन आर्यन को मिला बड़ा सरप्राइज

0
43

आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ की शूटिंग शुरू, शाहरुख ने सेट पर पहुंचकर बेटे को दिया बड़ा सरप्राइज

आर्यन खान की पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ की शूटिंग 2 जून 2023 को शुरू हो गई. आर्यन के लिए यकीनन यह दिन बहुत खास रहा होगा. इस मौके पर पिता शाहरुख खान ने आर्यन के सेट पर पहुंचकर इस पल को और भी यादगार बना दिया.

शाहरुख खान ने अपने काम से दुनियाभर में खूब लोकप्रियता हासिल की है और अब उन्हीं की राह पर उनके बेटे आर्यन खान चल पड़े हैं. अब लोगों की नजरें शाहरुख खान के बच्चों पर जा टिकी हैं. लोग देखने को बेताब हैं कि शाहरुख के बच्चे अपने पिता की विरासत को आगे ले जाने में कामयाब होते हैं या नहीं. गौरी और शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने बतौर एक्टर नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की है. उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम पूरा करके वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है.

‘स्टारडम’

आर्यन खान की पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ की शूटिंग 2 जून 2023 को शुरू हो गई. आर्यन के लिए यकीनन यह दिन बहुत खास रहा होगा. इस मौके पर पिता शाहरुख खान ने आर्यन के सेट पर पहुंचकर इस पल को और भी यादगार बना दिया. वेबसाइट ‘ई टाइम्स’ के मुताबिक, शाहरुख खान पहले दिन अपने बेटे के सेट पर पहुंचे, जहां आर्यन बतौर डायरेक्टर काम कर रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने सुबह-सुबह आर्यन को सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दिया. बताया जा रहा है कि शाहरुख सुबह 7 बजे सेट पर आ गए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी टीम से भी मुलाकात की.

बता दें, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस वेब सीरीज का निर्माण हो रहा है. स्टारडम 6 एपिसोड्स की सीरीज है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह वेब सीरीज इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द ही घूमेगी. खबरें तो यहां तक भी है कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी इस सीरीज का पार्ट हो सकते हैं. इसके साथ ही मशहूर टीवी एक्ट्रेस गौतमी कपूर को इस वेब सीरीज में देखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here