शख्स ने की मेट्रो के अनाउंसर की नकल, असली-नकली में फर्क कर पाना मुश्किल! लोगों ने की तारीफ

0
52

दिल्ली मेट्रो में होने वाली अनाउंसमेंट की शख्स ने उतारी ऐसी नकल, सुनकर धोखा खा गए लोग, गलत स्टेशन पर उतर गए

कृष्णांश शर्मा के रूप में पहचाने जाने वाला शख्स अब दिल्ली मेट्रो अनाउंसमेंट (Delhi Metro announcements) की अपनी आवाज़ के साथ वायरल हो रहा है.

कहने की जरूरत नहीं है कि दिल्ली मेट्रो 20 साल में शहर की लाइफलाइन बन गई है. समय के साथ, बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन कोचों के अंदर की जाने वाली दैनिक घोषणाओं के पीछे की आवाज अबतक वैसी की वैसी ही है. सही उच्चारण और बैरिटोन के साथ वे प्रतिष्ठित आवाजें जो मेट्रो का पर्याय बन गई हैं, वे हैं शम्मी नारंग और रिनी साइमन खन्ना (Shammi Narang and Rini Simon Khanna). अबतक कई लोगों ने उनकी आवाज की नकल करने की कोशिश की है और अब एक शख्स ने इसमें महारत हासिल कर ली है. कृष्णांश शर्मा के रूप में पहचाने जाने वाला शख्स अब दिल्ली मेट्रो अनाउंसमेंट (Delhi Metro announcements) की अपनी आवाज़ के साथ वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में एक टेक्स्ट डाला गया है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, ”दिल्ली मेट्रो के पुरुष उद्घोषक की आवाज की नकल करते हुए. ‘मेरी पिछली रील पर अद्भुत प्रतिक्रिया देखकर, मैंने एक और बनाने का फैसला किया!”

वीडियो में, वह एक खाली मेट्रो कोच के अंदर बैठे और शम्मी नारंग की तरह हिंदी घोषणा के सतर्क भाग को सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके दोस्तों को हंसते हुए और उनकी मिमिक्री की तारीफ करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी त्रुटिहीन आवाज़ से प्रभावित हुए और उनकी प्रतिभा की सराहना की.

एक यूजर ने मजाक में कहा, ”भैया, मैं यह सुनकर आईएसबीटी में उतर गया, मैंने हेडफोन लगा रखा था.” दूसरे ने कहा, ”आप फेमस होने जा रहे हैं भाई.” तीसरे ने कहा, ”बहुत अच्छा. वास्तव में बहुत अच्छा !!!” चौथे ने लिखा, ”यह वायरल होने जा रहा है.”

एक महीने पहले, उन्होंने इसी तरह का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्हें एक भीड़ से भरे कोच के अंदर खड़े होकर नारंग की आवाज की नकल करते हुए देखा गया था.

उनके डिक्शन से प्रभावित होकर शम्मी नारंग ने भी उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, ”वाह…प्रभावशाली. कभी हमारे स्टूडियो आ जाना.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here