पिटारे से निकला ये Dhoni के पिटारे से डेथ ओवर का घातक गेंदबाज़, इस सीजन लगाएगा चेन्नई सुपर किंग्स की नैया पार

0
42

IPL 2023: Dhoni के पिटारे से निकला ये डेथ ओवर का घातक गेंदबाज़, इस सीजन लगाएगा चेन्नई सुपर किंग्स की नैया पार

चेन्नई की गेंदबाज़ी के दौरान माथीशा पथिराना ने अपनी धारदार गेंदबाज़ी से सबका दिल जीत लिया. पथिराना ने 4 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

चेन्नई बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया, लेकिन चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाई, चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज़ अपनी पारी को बड़े स्कोर में नहीं तब्दील कर पाए.

चेन्नई को अच्छी शुरूआत से किया वंचित

बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शुरूआती दोनों बल्लेबाजों को आउट करके चेन्नई को अच्छी शुरूआत से वंचित कर दिया. वहीं मिशेल मार्श ने तीन ओवर में सिर्फ 18 रन देकर तीन विकेट लिये, कुलदीप यादव और ललित यादव को भी एक एक विकेट मिला. दुबे ने चेन्नई की पारी का पहला छक्का 11वें ओवर में अक्षर को जड़ा. इसके बाद दो और छक्के जड़े लेकिन मिशेल मार्श की गेंद पर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर को कैच दे बैठे. उन्होंने 12 गेंद में 25 रन बनाये.

इन सबके बीच चेन्नई के गेंदबाज़ो की रणनीति की तारीफ करनी होगी 167 रनों को डिफेंड करने उतरी चेन्नई ने अपनी सधी हुई गेंदबाज़ी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को 140 के स्कोर पर ही ऑलआउट कर दिया और 27 रनों से मुकाबला अपना नाम कर लिया. चेन्नई की गेंदबाज़ी के दौरान चेन्नई के गेंदबाज़ माथीशा पथिराना ने अपनी धारदार गेंदबाज़ी से सबका दिल जीत लिया. पथिराना ने 4 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

पथिराना के 148.8 किमी. की रफ्तार वाली सटीक यॉर्कर गेंद के सामने मनीष पांडेय (Manish Pandey Lbw) खुद को संभाल नहीं पाए और एलबीडब्लू आउट हो गए. पथिराना अपनी शानदार गेंदबाज़ी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं. पथिराना के शानदार गेंदबाज़ी के बाद चेन्नई के गेंदबाज़ी कोच ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) ने मैदान पर आकर पथिराना को गले लगाया जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

आईपीएल 2023 में अब तक पथिराना ने डेथ ओवर में कमाल की गेंदबाज़ी की है और अभी तक इस सीजन उनके नाम 13 विकेट दर्ज हो चुके है और इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.81 की रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here