Twitter Blue Tick हटने पर शाहिद कपूर बने कबीर सिंह, एलन मस्क से कहा- तू वहीं रुक, वायरल हुआ मीम

0
51

ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर फैन ने ‘कबीर सिंह’ का शेयर किया Meme तो शाहिद कपूर ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘मेरा ब्लू टिक…’ 

ट्विटर पर बॉलीवुड सेलेब्स के अकाउंट से ब्लू टिक हटने पर मीम्स की बहार आ गई है. वहीं इस मीम पर शाहिद कपूर का रिएक्शन आया है, जिसे पढ़कर आप भी हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

फैन के इसी ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए शाहिद कपूर ने लिखा

एक फैन ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से ली गई एक गुस्से वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शाहिद कपूर अपने ब्लू टिक के लिए एलन मस्क को पीटने के लिए जाते हुए,’ मेरा ब्लू टिक है वो’. फैन के इसी ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया… एलन, तू वहीं रुक मैं आ रहा हूं. इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम. अब का गोड़वा (पैर) जोड़े पड़ी का??” हालांकि अब उनका ट्विटर ब्लू टिक वापस आ गया है. वहीं इस पर भी दिग्गज एक्टर ने अपने अंदाज में ट्वीट किया है.

बता दें, बीते दिन सलमान खान, शाहरुख खान जैसे दिग्गज सितारों के ब्लू टिक हटा दिए गए थे, जिस पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here