ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सामने की ऐसी हरकत,अमिताभ बच्चन गुस्से में बोले- आराध्या जैसे बिहेव करना बंद करो

0
47

जब मीडिया के सामने ऐश्वर्या राय ने की ऐसी हरकत, बगल में खड़े अमिताभ बच्चन गुस्से में बोले- आराध्या जैसे बिहेव करना बंद करो

ससुर और बहू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय की एक हरकत में नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय की एक हरकत में नाराजगी जाहिर

बॉलीवुड में बच्चपन परिवार हमेशा से सुर्खियों में रहता है. फिर चाहे खुद अमिताभ बच्चन हों या फिर उनकी पोती आराध्या. बच्चन परिवार की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है. इस बीच ससुर और बहू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय की एक हरकत में नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का यह एक थ्रोबैक वीडियो है. जिसमें वह मीडिया से रूबरू होते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन के ब्लू सूट में देखा जा सकता है. जबकि उनकी बहू ऐश्वर्या राय क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री खुशी से चिल्लाते हुए ससुर अमिताभ बच्चन को गले लगा रही हैं. वहीं बहू ऐश्वर्या राय की इस हरकत में बिग बी बोलते हैं, ‘आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो.’ हालांकि फिर कुछ पल बाद ही अमिताभ बच्चन हंसने भी लगते हैं.

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी की थी. शादी के बाद साल 2011 में यह कपल माता-पिता बना था. बेटी आराध्य मां ऐश्वर्या राय के साथ अक्सर दिखाई देती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here