‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ KKR ने Rinku Singh का कुछ इस अंदाज में किया जोरदार वेलकम

0
56

‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ Rinku Singh का कुछ इस अंदाज में KKR ने किया जोरदार वेलकम

अपने कठोर प्रयास से अपने सपनो को मुकम्मल करने वाले इस खिलड़ी के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने होटल में शानदार स्वागत की तैयारी कर रखी थी.

रिंकू सिंह के तूफानी बल्लेबाज़ी की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है. जिस रोमांचक अंदाज में रिंकू की बल्लेबाज़ी  ने गुजरात के जबड़े से जीत छीनी और आखिरी ओवर में लगाकर 5 छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज़ रिंकू ने जिस प्रदर्शन का नमूना पेश किया है वो आईपीएल के इतिहास में जरूर याद किया जायेगा. रिंकू (Rinku Singh Life Story) के संघर्ष की कहानी.

आईपीएल में 7 गेंदों में 40 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने रिंकू सिंह

‘आईपीएल में 7 गेंदों में 40 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बेहद सामान्य परिवार से आते है. उनके पिता घरों में गैस सिलेंडर को पहुंचाने का काम करते थे. परिवार को कर्ज के बोझ से बाहर निकालने के लिए रिंकू उत्तर प्रदेश की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी के तौर पर मिलने वाले वजीफे को बचाने के साथ घर में नौकर का काम भी कर चुके हैं. रिंकू सिंह को कितना संघर्ष करना पड़ा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक बार वो पोछा लगाने का काम भी मिला था.

अपने कठोर प्रयास से अपने सपनो को मुकम्मल करने वाले इस खिलड़ी के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने होटल में शानदार स्वागत की तैयारी कर रखी थी जैसे ही टीम बस होटल पहुंची सभी खिलाड़ी एक एक कर होटल में एंट्री ले रहे थे तभी टीशर्ट और हाफ पंत साथ ही पैरो में स्लीपर पहने रिंकू होटल में एंट्री लेते है और सभी साथी खिलाड़ी ने तालियों की गरगराहट से उनका स्वागत किया और फिर केक कटींग भी रिंकू सिंह के हाथों करवाई गई.

जश्न का ये वीडियो देखकर आप रिंकू के आँखों में आने वाले समय के लिए अपंने प्रयासों को और जोड़ देने के उस मनसूबे को भी महसूस कर सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here