पहले ही ओवर में दिल्ली को ट्रेट बोल्ट ने लगातार दिए 2 झटके,शॉ के बाद पांडे भी आउट

0
47

rr vs dc live: दिल्ली को ट्रेट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दिए लगातार 2 झटके, शॉ के बाद पांडे भी आउट

राजस्थान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 199/4 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए.

आईपीएल 2023 के 11वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के दिए 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले ही ओवर में 2 विकेट गंवा दिए.

इससे पहले राजस्थान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 199/4 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए, वहीं यशस्वी जयसवाल 60 रन की तूफानी पारी खेलकर आउट हुए. उनके बाद क्रीज़ पर आए कप्तान संजू सैमसन कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और बिना खाता खोले आउट हो गए. वही रियान पराग एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और मात्र 7 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली की तरफ से मुकेश कुमार ने 2 विकेट चटकाए.

राजस्थान रॉयल्स Vs दिल्ली कैपिटल्स, लाइव स्कोरकार्ड

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. दिल्ली की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव हुए हैं. राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में देवदत्त पडिक्कल का नाम नहीं है. दिल्ली को अपने दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान ने अपने 2 मैच में एक में हार और एक में जीत हासिल की है. आज के मैच में पूरा दवाब दिल्ली कैपिटल्स पर होगा, दिल्ली हर हाल में इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में जीत का खाता खोलना चाहेगी. दूसरी ओर रॉयल्स इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में एक कदम आगे बढ़ना चाहेगी.

राजस्थान रॉयल्स XI :जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (w/c), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल

राजस्थान के इम्पैक्ट प्लेयर्स– नवदीप सैनी, आकाश वशिष्ठ, मुरुगन अश्विन, केएम आसिफ, डोनोवन फरेरा

दिल्ली कैपिटल्स XI: डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, रिले रोसौव, रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), एरिक नार्जे, खलील अहमद, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार

दिल्ली के इम्पैक्ट प्लेयर्स- अमन खान, पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, इशांत शर्मा, प्रवीण दुबे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here